मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुरहानपुर में पुलिया निर्माण में घोटला, बाइक से हुआ रेत-गिट्टी का परिवहन !

पुलिया निर्माण में लगी रेत-गिट्टी के परिवहन में करीब 79 हजार रूपये का घपला किया गया है. मामला सामने आने के बाद जिला पंचायत सीईओ रोहन सक्सेना ने जांच के आदेश जारी किए हैं.

By

Published : Jul 1, 2019, 11:09 AM IST

Updated : Jul 1, 2019, 11:22 AM IST

फोटो

बुराहनपुर। संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले से सुर्खियों में रहे बुरहानपुर में अब पंच परमेश्वर योजना में भी गड़बड़ियां सामने आ रही हैं. ताजा मामले में जनपद पंचायत के अधिकारियों, सफ्लायरों के अलावा पंचायत सरपंच और सचिव की सांठ-गांठ से पुलिया निर्माण के लिए रेत-गिट्टी का परिवहन एक बाइक से करा दिया गया है. 79 हजार रूपये के घोटाले में जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

बुरहानपुर में पुलिया निर्माण में घोटला


पंचायत के इस बिल को जनपद के अफसरों ने भी आंख मूंदकर न सिर्फ पास कर दिया बल्कि भुगतान भी करा दिया गया. मामला उजागर होने के बाद जिला पंचायत सीईओ रोहन सक्सेना ने जांच के आदेश जारी किए हैं. मामला ग्राम पंचायत दबाटिया का है. यहां के सरपंच-सचिव ने मिलीभगत से पंच परमेश्वर योजना के तहत निर्मित एक पुलिया में बाइक से 79 हजार की रेती-गिट्टी परिवहन करने का घपला किया है.

बिल की कॉपी

पुलिया निर्माण में जो रेत-गिट्टी लगी है उसका बिल जवान सिंह तडोले नाम के सप्लायर से खरीदना बताया गया है. भुगतान के लिए लगाए गए इस बिल में ट्रैक्टर-ट्राली का नंबर 'एमपी 68 एमए 0858' अंकित किया गया है. जो एमपी ट्रांसपोर्ट की ऑफिशियल साइट पर हीरो मोटर कॉर्प स्प्लेंडर बाइक का नंबर है, जो जिले के ग्राम लोनी निवासी विकास धनगर से नाम से रजिस्टर्ड है.

Last Updated : Jul 1, 2019, 11:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details