मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में दिनदहाड़े चाकू मारकर युवक की हत्या, गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम

भोपाल में एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. 6 लोगों ने मिलकर युवक पर हमला कर दिया और गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

By

Published : Feb 7, 2019, 4:10 AM IST

Updated : Feb 7, 2019, 12:08 PM IST

परिजनों ने किया चक्काजाम


भोपाल। राजधानी में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित बोगदा पुल के पास एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. यह घटना बुधवार दोपहर 1 से 2 बजे के बीच की बताई जा रही है.

यह है मामला
ऐशबाग थाना प्रभारी अजय नायर ने बताया कि पुल बोगदा के पास उनैज खान नामक युवक का कुछ लोगों से विवाद हो गया. विवाद के दौरान उनैज की आरोपियों के साथ हाथापाई भी हुई, जिसके बाद करीब 6 लोगों ने मिलकर उनैज पर हमला कर दिया और गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. उनैज की मौके पर ही मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस ने 6 अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी फरार
बेहद घनी आबादी वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद भी सभी आरोपी भागने में कामयाब हो गए. वहीं, पुलिस आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है.

परिजनों ने किया चक्काजाम

परिजनों ने किया चक्काजाम
घटना के करीब 4 घंटे बाद मृतक के परिजनों ने पुल बोगदा के पास चक्का जाम कर हंगामा मचा दिया. परिजनों ने कलारी में घुसकर भी हंगामा किया है. फिलहाल, कलारी को बंद कर दिया गया है और पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Last Updated : Feb 7, 2019, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details