मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उमा भारती ने साधा दिग्विजय सिंह पर निशाना, मंत्री गोविंद सिंह को RSS में शामिल होने की दी सलाह

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक बार फिर मध्यप्रदेश की राजनीति में सक्रिय नजर आने लगी हैं. मंगलवार को भोपाल पहुंची उमा भारती ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए बयानबाजी करते हैं.

By

Published : Feb 25, 2020, 2:58 PM IST

Updated : Feb 25, 2020, 3:14 PM IST

uma bharti taacked digvijay singh
उमा भारती ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह सिर्फ इसलिए बयान देते हैं ताकि वो सुर्खियों में बने रहें. दिग्विजय सिंह भोपाल में कितने वोटों से हारे हैं ये सब जानते हैं. अब वो सिर्फ सुर्खियों में रहने के लिए बयानबाजी करते हैं.

उमा भारती ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

उमा भारती ने मंत्री गोविंद सिंह के बयान भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह को RSS में शामिल हो जाना चाहिए. उमा भारती ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है. प्रदेश सरकार ने जो वादे किए थे, वो अब तक अधूरे हैं. कानून व्यवस्था की हालत ये है कि भोपाल में ही थाने के पास में वारदातें हो रही हैं.

उमा भारती ने कहा कि हम सरकार को घुटने टेकने पर मजबूर करेंगे. सरकार को अपने वादे पूरे करने होंगे या कुर्सी छोड़नी होगी. दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर अयोध्या राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि मंदिर निर्माण के लिए रामालय ट्रस्ट पहले से है तो नया ट्रस्ट बनाने की क्या जरूरत थी. इसके बाद उमा भारती ने उन पर पलटवार किया है.

Last Updated : Feb 25, 2020, 3:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details