मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जहरीली कच्ची शराब के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार, 13 लीटर शराब जब्त

By

Published : Oct 20, 2020, 2:58 PM IST

Updated : Oct 20, 2020, 4:28 PM IST

राजधानी भोपाल की बैरसिया पुलिस ने कच्ची शराब बनाकर बेचने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिलाओं से 13 लीटर शराब जब्त की गई है. वहीं पुलिस के मुताबिक शराब जहरीले पदार्थ से बनाई गई थी.

two-women-arrested-with-raw-liquor-in-bhopal
जहरीली कच्ची शराब के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार

भोपाल। उज्जैन जिले में पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत के बाद प्रदेश भर में अवैध शराब निर्माण और परिवहन के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है. राजधानी भोपाल की बैरसिया तहसील में पुलिस ने कच्ची शराब का निर्माण कर बेचने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार महिलाए जहरीले रसायन महुआ से शराब बनाकर बेचती थी. पुलिस ने दोनों महिलाओं पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

जहरीली कच्ची शराब के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार

बैरसिया एसडीओपी केके वर्मा ने बताया कि सूचना मिली के ग्राम ढेंकपुर की रहने वाली दो बिजोरी महिलाएं कच्ची जहरीली शराब को पन्नी में रख कर बेचने के प्रयास में घूम रही है. सूचना पर पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उनके सामान की तलाशी ली. जिसमें पन्नी में रखी हुई 13 लीटर शराब पाई गई. पुलिस ने दोनों महिलाओं कोे गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि उज्जैन में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत हो गई थी जिसको लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सख्त नाराजगी जताई और कई बड़े अधिकारियों को उज्जैन से हटा दिया. यही वजह है कि पुलिस अब पूरा मध्य प्रदेश अलर्ट पर है और अवैध शराब पर कार्रवाई कर आरोपियों को धर दबोच रही है.

Last Updated : Oct 20, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details