मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर- ट्राली पलटी, 35 लोग घायल

राजगढ़ में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. हादसे में 35 लोग घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को सिविल अस्पताल ब्यावरा पहुंचाया गया है, जहां घायलों का इलाज जारी है.

By

Published : Nov 13, 2019, 12:08 AM IST

ट्रैक्टर ट्राली

भोपाल। राजगढ़ जिले में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर अचानक पलट गयी. हादसे में 35 लोग घायल हो गए. ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार सभी लोग बैरसिया जिला भोपाल के भाटनी गांव और आसपास के गांव रहने वाले हैं, जो कामखेड़ा बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे.

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर सामने आए एक वाहन से टक्कर बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया जिससे ट्राली पलट गयी. ट्रैक्टर चालक घटना स्थल से फरार हो गया. ट्रैक्टर ट्रॉली पर करीब 40 से अधिक श्रद्धालु सवार थे.

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई और घायलों को तुरंत पुलिस वाहन, 108 एम्बुलेंस, डायल 100 और निजी वाहन से सिविल अस्पताल ब्यावरा पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

घटना में घायल 8 महिलाओं को रेफर किया गया है. घटना की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक गोवर्धन दांगी, एसडीएम रमेश चंद्र पांडे, तहसीलदार आरएस चिरामन सहित अन्य अधिकारी अस्पताल पहुचे और घायलों को उचित उपचार के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details