मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें एमपी की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक में जानें एमपी की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Jun 20, 2020, 8:59 PM IST

top-10-news-of-madhya-pradesh-till-9pm
एमपी टॉप न्यूज

एमपी में कुल 11724 कोरोना संक्रमित, अब तक 501 की मौत

प्रदेश में शनिवार को 142 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 11724 हो गई है. शनिवार को कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की मौत भी हुई है, मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 501 हो गया है.

कोरोना पॉजिटिव बीजेपी MLA के संपर्क में आने वाले विधायकों में हड़कंप, जांच से लिए दिया सैंपल

बीजेपी विधायक की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके साथी विधायकों में हड़कंप मच गया है, आनन-फानन में ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए 5 विधायकों ने जेपी अस्पताल पहुंचकर कोरोना टेस्ट के लिए अपने सैंपल दिए है. फिलहाल खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

'रबर गर्ल' के योगासन देखकर रह जाएंगे दंग, 12 साल की उम्र में कर रहीं ये कारनामा

मंडला की 'रबर गर्ल' रोबीना सिंह महज 12 साल की उम्र में कमाल के योगासन करतीं हैं. विश्व योग दिवस के मौके पर ईटीवी भारत ने उनसे खास-बातचीत की और उनके योगाभ्यास के बारे में जानकारी ली.

एमपी में 6 IAS अफसरों के तबादले, राधेश्याम जुलानिया बने माशिम के चेयरमैन

मध्यप्रदेश में कोरोना काल के बीच एक बार फिर से शनिवार को बड़ी प्रशासनिक सर्जरी हुई है. प्रदेश में शनिवार को 6 IAS अफसरों के तबादले किए गए हैं. सीनियर IAS अफसर राधेश्याम जुलानिया को माध्यमिक शिक्षा मंडल का चेयरमैन बनाया गया है.

हमले में घायल विनोद वासनिक से मिले दिग्विजय सिंह, कड़ी कार्रवाई का दिया भरोसा

जानलेवा हमले में घायल भोपाल कांग्रेस के ग्रामीण उपाध्यक्ष विनोद वासनिक से मिलने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे और उनसे मुलाकात कर कार्रवाई का भरोसा दिया.

राज्यसभा चुनाव रिजल्टः पूर्व मंत्री ने कहा 'महाराजा' पर भारी पड़े 'राजा', बीजेपी ने किया पलटवार

राज्यसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस में बयानबाजी शुरू हो गई है. दोनों दल एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं

योग के प्रति बच्चें हों आकर्षित, इसलिए एथलीट सीखा रही योगा विद डांस

मंडला में अंतरराष्ट्रीय एथलीट मीनी सिंह ने बच्चों को योगा के प्रति आकर्षित करने के लिए एक अनूठी पहल की है. योगा दिवस पर दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम के लिए उनकी एक बच्ची का चयन किया गया है.

जिंदा कलाकारों को फेसबुक पोस्ट करके दे दी श्रद्धांजलि, साइबर सेल में मामला दर्ज

छिंदवाड़ा के रहने वाले दो कलाकार भाइयों, बादल भारद्वाज और सागर भारद्वाज के मरने की झूठी खबर फेसबुक पर शेयर करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद लोग उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं. परिजनों को फोन कर रहे हैं. ईटीवी भारत से बात करते हुए दोनों भाइयों ने कहा कि, वे जिंदा हैं. मामले की पुलिस से भी शिकायत की गई है.

30 जून तक होगी चने की खरीदी, कृषि मंत्री कमल पटेल ने की समीक्षा

कृषि मंत्री कमल पटेल ने समीक्षा बैठक में निर्देश दिए हैं कि, चना, मसूर, सरसों का उपार्जन 30 जून तक होना है और इस दौरान किसानों को किसी तरह की परेशानी न हो.

पत्नी के कंधे पर पति को बैठाकर निकाला जुलूस, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में एक और महिला प्रताड़ना का मामला सामने आया है. जहां एक विवाहित महिला के कंधे पर उसके पति को बैठाकर उसका जुलूस पूरे गांव में निकाला गया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कल्याणपुरा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details