मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पति की बेवफाई से दुखी महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, डीएसपी ने बचायी जान

भोपाल के एमपी नगर थाना अंतर्गत रचना नगर रेलवे ट्रेक पर एक महिला खुदकुशी करने पहुंची थी. जिसे ट्रेफिक पुलिस की मदद से बचा लिया गया. पुलिस ने समझाईश देकर महिला को उसके भाई के साथ जबलपुर भेज दिया गया है.

By

Published : Aug 23, 2019, 11:56 PM IST

http://10.10.50.75:6060///finalout2/madhya-pradesh-nle/finalout/23-August-2019/4221192_bhopal.mp4

भोपाल। राजधानी के रचना नगर इलाके में खुदकुशी की नियत से रेलवे ट्रेक पर लेटी महिला को डीएसपी की सूझबूझ से बचा लिया गया. महिला पति की बेवफाई से दुखी थी. फिलहाल पुलिस ने महिला के भाई को बुलाकर उसके साथ जबलपुर भेज दिया है.

पति की बेवफाई से दुखी महिला ने की खुदकुशी की कोशिश

महिला रचना नगर अंडर ब्रिज के ऊपर खुदकुशी की नीयत से रेलवे लाइन पर जाकर लेट गयी थी. उसी दौरान यातायात पुलिस के डीएसपी पराग खरे इलाके में भ्रमण कर रहे थे, इसी बीच एक युवक ने महिला के बारे में बताया कि महिला ट्रेन से कटकर अपनी जान देने पर आमदा है. डीएसपी तुरंत गाड़ी से उतर कर रेलवे ट्रैक की ओर दौड़े, महिला ने डीएसपी को अपने करीब आते देखा तो वह भागने लगी. तभी दूसरे ट्रैक पर ट्रेन आ रही थी इससे पहले कि वह ट्रेन की चपेट में आती, डीएसपी ने उसे पकड़ लिया.

जैसे-तैसे महिला को पुलिस की गाड़ी में बैठाया, तो महिला रोने लगी. उसके बाद महिला को एमपी नगर थाने लाया गया, जहां महिला को लगभग चार घंटे समझाइश दी. समझाइश के दौरान महिला एम पी नगर थाने से भी रोड की तरफ दौड़ लगाने लगी, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस की खबर पर देर रात महिला का भाई जबलपुर से एमपी नगर थाने पहुंचा, तो पुलिस ने महिला को उलके भाई के साथ जबलपुर भेज दिया.

महिला पेशे से डॉक्टर है जो भोपाल के अशोका गार्डन में होम्योपैथी क्लीनिक चलाती है. महिला ने बताया कि उसकी शादी दो साल पहले इंदौर में हुई थी, पति ने उसे छोड़ दिया और इंदौर में रह रहा है. चार माह पहले उसके पिता का भी देहावसान हो गया. जिसे लेकर वह काफी परेशान थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details