मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने वाले गैंग का किया पर्दाफाश , दस आरोपी गिरफ्तार

राजधानी भोपाल पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले गैंग के 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Apr 21, 2019, 5:30 PM IST

Updated : Apr 21, 2019, 5:37 PM IST

bhopal

भोपाल। राजधानी पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया. पकड़े गए सभी आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाते थे. पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले आरोपी तक पहुंची पुलिस

भोपाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के पास से एक करोड़ इक्कीस लाख रुपये की नकदी और कंप्यूटर्स, लैपटॉप, हार्ड डिस्क और मोबाइल फोन बरामद किया हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वेबसाइट के जरिए मास्टर और सुपर मास्टर को आईडी देकर सट्टा खिलाते थे इसमें मुख्य आरोपी नरेश हेमनानी और जसपाल सुपर मास्टर भी शामिल है. आरोपियों ने बताया कि इनके पास आईडी होती है यह लोग अपनी आईडी से ग्राहकों को सट्टा उपलब्ध कराते हैं.

पुलिस को इस अंतरराष्ट्रीय सट्टा कारोबार की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस की कई टीमों ने लगातार 15 दिनों तक इसकी रेकी की और शनिवार रात दस अलग-अलग टीमों ने भोपाल के अलग-अलग इलाकों में छापामार कार्रवाई की. इस पूरे मामले में एक गिरीश नामक शख्स की भी भूमिका सामने आई है बताया जा रहा है कि गिरीश दुबई में रहकर इस कारोबार को चला रहा है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर दुबई में बैठे मास्टरमाइंड तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Last Updated : Apr 21, 2019, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details