मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी फरार

राजधानी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी भी नाबालिग है. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 3, 2019, 1:38 AM IST

Updated : Apr 3, 2019, 8:21 AM IST

थाना जहांगीराबाद

भोपाल। राजधानी में कानून-व्यवस्था की हालत खराब है, अपराध के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. यहां केजहांगीराबाद थाना क्षेत्र में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

बच्ची से दुष्कर्म

जहांगीराबाद पुलिस ने बताया कि पीड़ित के माता-पिता भोपाल में रहकर मजदूरी करते हैं. रोज की तरह वे सुबह अपने काम पर चले गए थे. मजदूर दंपतिकी 6 वर्षीय बेटी वहीं पास में बने नाले के पास खेल रही थी. उसी वक्त आरोपी बच्ची को पैसे का लालच देकर अपने घर ले गया और वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जबबच्ची अपने घर पहुंची, तो वो बहुत रो रही थी और सदमे में थी. उसने पूरी बात अपनी मां को बताई. जिसके बाद मां ने जहांगीराबाद थाने पहुंचकर आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश भी शुरूकर दी गई है.

Last Updated : Apr 3, 2019, 8:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details