मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नहीं रहे लालजी टंडन, पर स्मृतियों में सदा रहेंगे जीवित: शिवराज सिंह

By

Published : Jul 21, 2020, 8:44 AM IST

Updated : Jul 21, 2020, 10:37 AM IST

प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित तमाम नेताओं ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि लालजी टंडन ने अपनी नीतियों से यूपी बीजेपी को भी सशक्त किया.

Shivraj Singh-Lalji Tandon
शिवराज सिंह-लालजी टंडन

भोपाल। मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का आज सुबह निधन हो गया. 85 वर्षीय लालजी टंडन का लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. लालजी टंडन के निधन की पुष्टि उनके मंत्री बेटे आशुतोष टंडन ने की. टंडन के निधन के बाद प्रदेश में शोक की लहर है. सीएम शिवराज ने भी लालजी टंडन के निधन पर दुख जताया है. सीएम ने कहा कि 'मध्यप्रदेश के राज्यपाल श्रद्धेय लालजी टंडन के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं. उनका मार्गदर्शन हम सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को लंबे समय तक मिला. उन्होंने जनता और राष्ट्र की सेवा का एक अद्भुत उदाहरण पेश करते हुए अपनी नीतियों से यूपी बीजेपी को भी सशक्त किया'.

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा- 'मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टण्डन के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ, परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें एवं परिजनों को इस दुख की घड़ी में संबल और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी राज्यपाल लालजी टंडन को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि 'मध्यप्रदेश के राज्यपाल माननीय लालजी टंडन के निधन का दुःखद समाचार मिला, ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे एवं शोकाकुल परिवार को इस दुःख को सहने की शक्ति दे.

कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने ट्विटर पर लिखा- 'मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन का दुःखद समाचार मिला. उनके निधन पर शोक व्यक्त करता हूं. कुशल संगठक और प्रशासक श्रद्धेय टंडन के निधन से भारतीय राजनीति के एक अध्याय का अवसान हुआ है. ईश्वर टंडन की आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें.

बीजेपी नेता राकेश सिंह ने राज्यपाल टंडन के निधन पर कहा है कि 'देश के वरिष्ठ नेता, मध्यप्रदेश के राज्यपाल माननीय लालजी टंडन के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें एवं शोकसंतप्त परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दे. ॐ शांति !'

साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट कर लिखा है कि 'मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के दुःखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें.'

Last Updated : Jul 21, 2020, 10:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details