मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गरीबों को लाभ देना घोटाला है क्या, गरीब विरोधी सरकार छीन रही जनता का हकः शिवराज सिंह

संबल योजना में हुए घोटाले पर मध्यप्रदेश की सिसायत गरमा गई है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कमलनाथ सरकार को जनविरोधी बताया है.

By

Published : Nov 11, 2019, 1:16 PM IST

कांग्रेस पर शिवराज का पलटवार

भोपाल। संबल योजना पर कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर पलवाटर करते हुए बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कमलनाथ सरकार को गरीब विरोधी बताते हुए जनता का हक छीनने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि सरकार में आने के बाद कांग्रेस राज्य की भोली-भाली जनता के साथ धोखा कर रही है.

कांग्रेस पर शिवराज का पलटवार

शिवराज सिंह ने कहा कि संबल योजना में जो पात्र लोग थे, उन्हें योजना का लाभ दिया गया. इसके लिए क्राइटेरिया भी तय किए गए थे. अब कमलनाथ सरकार गरीबों का हक छीन रही है. अगर योजना में घोटाला हुआ है तो घोटाला करने वालों को जेल भेजो, रोका किसने है. शिवराज सिंह ने कहा कि सरकार योजना के हितग्राहियों से उनका हक छीनना चाहती है. इसलिए इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाया है कि ये सरकार गरीबों का हक छीन रही है, उन्होंने बताया कि संबल योजना में तीन क्राइटेरिया तय किए थे, उसके आधार पर संबल योजना का लाभ दिया गया था और इस सरकार ने गरीबों का गला घोंट दिया. संबल योजना बंद कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details