मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में दो आपराधिक घटनाएं, शिवपुरी में दुकान से बदमाश उड़ा ले गए महिला की चैन, भोपाल में हत्या के आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 15, 2023, 4:03 PM IST

शिवपुरी में दुकान के बाहर से कुछ बदमाश महिला के गले से चैन छीनकर फरार हो गए, पुलिस तलाश में जुटी है. वहीं भोपाल में हुए रिटायर्ड अधिकारी के मर्डर केस में पुलिस ने एक महिला और उसकी बेटी को गिरफ्तार किया है.

shivpuri chain snatching
शिवपुरी दुकान में सामान लेने आए बदमाश उड़ा ले गए महिला की चैन

शिवपुरी दुकान में सामान लेने आए बदमाश उड़ा ले गए महिला की चैन

शिवपुरी/भोपाल।सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नबाब साहब रोड़ क्षेत्र में चैन स्नेचिंग का मामला सामने आया है. जहां दो बाइक सवार दुकान के बाहर बैठी महिला से गुटखा देने की बात कहकर उसके गले से चेन झपटकर फरार हो गए. पीड़ित महिला ने भागते युवकों को पकड़ने के लिए पीछे दौड़ी लेकिन बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले. चेन स्नेचिंग की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है. जिले में बेखौफ बदमाशों ने सुबह-सुबह एक लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद शहर में शहर के लोगों में आक्रोश है. महिला ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है.

भोपाल में रिटायर्ड अधिकारी की हत्या:राजधानी के पिपलानी थाना पुलिस ने क्षेत्र भेल नगर में एमपीईबी से रिटायर्ड अधिकारी के हत्या के आरोप में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार कुछ दिनों मृतक के बेटे की शादी में काम करने वाली बाई और उसकी नाबालिग बेटी ने मिलकर इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया था. कुछ दिनो पहले अज्ञात हत्यारों ने रिटायर्ड अधिकारी की हत्या कर दी थी. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम कराया था. घर में सामान बिखरा मिलने से पुलिस ने कि लूटपाट या फिर चोरी की नियत से हत्या की आशंका जताई थी.

MP Anuppur शराब के रुपए मांगने पर दो युवकों ने गला दबाकर की थी महिला की हत्या

CCTV से हुआ खुलासा: जानकारी के अनुसार मृतक का बेटा बैंगलोर में नौकरी करता है जबकि बेटी पूणे में रहती है. परिजन के भोपाल पहुंचने पर पुलिस मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव सौंप दिया था. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई थी, सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद अधिकारी के बेटे की शादी में काम करने वाली महिला और उसकी नाबालिग बेटी इस पूरे हत्याकांड की आरोपी निकली. पुलिस ने उनके बयान के बाद उन पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details