मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना की जद में IAS अधिकारी, सतपुड़ा भवन और विंध्याचल भवन को किया गया सेनिटाइज

आईएएस अधिकारी जे विजय कुमार के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सतपुड़ा भवन और विंध्याचल भवन को सेनिटाइज किया गया है. साथ ही उन तमाम अफसरों और कर्मचारियों की पहचान की जा रही है जो विजय कुमार के संपर्क में आए थे.

By

Published : Apr 3, 2020, 7:20 PM IST

satpura-bhavan-and-vindhyachal-bhawan-sanitize-in-bhopal
सतपुड़ा भवन और विंध्याचल भवन का सेनिटाइजेशन

भोपाल। आईएएस अधिकारी जे विजय कुमार के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद नगर निगम ने सतपुड़ा और विंध्याचल भवन का सेनिटाइजेशन किया गया है. उसके बाद ही यहां कामकाज शुरु हुआ.उधर आईएएस अधिकारी जे विजय कुमार के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर उनको होम क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है. सतपुड़ा भवन में कोरोना वायरस से निपटने के लिए कंट्रोल रूम भी बनाया गया है.

सतपुड़ा भवन और विंध्याचल भवन का सेनिटाइजेशन

आईएएस अधिकारी विजय कुमार स्वास्थ्य विभाग में संचालक प्रशासन हैं. साथ ही वो आयुष्मान भारत निरामयम सोसाइटी के सीईओ और पब्लिक हेल्थ कॉरपोरेशन के एमडी भी हैं. हालांकि उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है.

पब्लिक हेल्थ कॉरपोरेशन में होने की वजह से पिछले दिनों ड्रग और कंसीवेबल आइटम बनाने वाली कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ उनकी लगातार बैठकें हुई हैं. जिससे माना जा रहा है कि इसी दौरान वो किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आकर खुद संक्रमण का शिकार हो गए.

वहीं स्वास्थ्य विभाग जे विजय कुमार के संपर्क में आए लोगों की पहचान करने में जुटा है. ऐसे तमाम लोगों को होम आइसोलेशन में रखा जाएगा. इसके अलावा ये भी अपील की गई है कि जो भी विजय कुमार के संपर्क में आए हों वे अपने आप को होम क्वॉरेंटाइन कर लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details