मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में मिली राहत से बढ़ी कोरोना मरीजों की तादात, टेंशन हुआ हाई

By

Published : Jun 8, 2020, 4:03 AM IST

लॉकडाउन में मिली राहत के बाद कोरोना संक्रमितों की तादात बढ़ने लगी है. भोपाल में कुल 1825 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं, वहीं 63 लोगों की मौत हो गई है.

Increase in the number of corona patients
कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा

भोपाल। राजधानी भोपाल को लॉकडाउन में राहत मिलने के बाद कोरोना संक्रमण के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक रविवार को प्रदेश के 19 जिलों में कोरोना संक्रमण के कुल 226 नए मामले सामने आए. वहीं संक्रमण से 13 लोगों की मौत हो गई है. भोपाल में आज 50 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शहर के नए हॉटस्पॉट बाणगंगा स्लम क्षेत्र से आज 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

इसके अलावा शहर के गोविंदपुरा, इतवारा, बुधवारा और जहांगीराबाद से भी कोरोना संक्रमण के नए मामले मिले हैं. हमीदिया अस्पताल में भर्ती किए गए एक मरीज की मौत दर्ज की गई है. अब तक के आंकड़ों की बात करें तो प्रदेश की राजधानी भोपाल में कुल 1825 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. कोरोना वायरस ने भोपाल के 63 लोगों की जान ले ली है.

रिकवरी की बात करें तो भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ठीक भी हुए हैं. चिरायु अस्पताल से 19, हमीदिया अस्पताल से 7 और शासकीय होम्योपैथी अस्पताल से 3 मरीजों को कोरोना संक्रमण से स्वस्थ्य होने के बाद घर के लिए रवाना किया गया है, वहीं जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों लेकर चिंतित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details