मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने ली मोहल्ला समितियों की बैठक, आम चुनाव में सुरक्षा-व्यवस्था बनाए रखना मकसद

आम चुनावों के मद्देनजर शहर में हो रहे अपराधों पर नियंत्रण रखने के लिए पुलिस ने मोहल्ला समिति के सदस्यों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान एएसपी ने बताया कि मोहल्ले, कॉलोनी में अगर कोई असामाजिक या आपराधिक तत्व दिखे या कोई अनहोनी, घटना-दुर्घटना हो, तो तत्काल पुलिस को सूचना दें. इससे समय रहते घटना पर अंकुश लगाया जा सके.

By

Published : Mar 18, 2019, 7:01 PM IST

पुलिस ने ली मोहल्ला समितियों की बैठक

भोपाल। शहर में अपराधों पर नियंत्रण करने और मोहल्ले, कॉलोनियों में सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए रविवार को पुलिस अधिकारियों ने कॉलोनी, कैम्पस, अपार्टमेंट के अध्यक्षों, सदस्यों के साथ चर्चा की. इस दौरान एएसपी अखिल पटेल ने कहा कि आम लोगों के सहयोग से ही हम शहर में सुरक्षित वातावरण बना सकेंगे.

पुलिस ने ली मोहल्ला समितियों की बैठक


दरअसल आम चुनावों के मद्देनजर शहर में हो रहे अपराधों पर नियंत्रण रखने के लिए पुलिस ने मोहल्ला समिति के सदस्यों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान एएसपी ने बताया कि मोहल्ले, कॉलोनी में अगर कोई असामाजिक या आपराधिक तत्व दिखे या कोई अनहोनी, घटना-दुर्घटना हो, तो तत्काल पुलिस को सूचना दें. इससे समय रहते घटना पर अंकुश लगाया जा सके.

बता दें कि पुलिस ने कॉलोनी समिति के सदस्यों को निर्देश दिए कि कॉलोनियों, अपार्टमेंट में कुशल सुरक्षा गार्ड रखें, जिसका पुलिस वैरिफिकेशन अनिवार्य रूप से कराएं. किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में तत्काल डायल-100 या संबंधित थाने पर फोन कर पुलिस को सूचित करें. बैठक में उपस्थित अध्यक्षों ने अपनी-अपनी परेशानियां बताई, जिसके निवारण के लिए एएसपी ने सभी को आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details