मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 8, 2020, 10:31 AM IST

Updated : May 8, 2020, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले सौतेले पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक सौतेले पिता ने अपनी ही 10 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाया.

Stepfather shames relations in Bhopal's Kohefija police station area
भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में सौतेले पिता ने रिश्तों को किया शर्मसार

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक सौतेले पिता ने अपनी ही 10 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाया. हालांकि पुलिस ने पीड़िता के कथन अनुसार मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में सौतेले पिता ने रिश्तों को किया शर्मसार

दरअसल, भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र अंतर्गत 10 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके सौतेले पिता ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि नाबालिग की मां और पीड़िता द्वारा कोहेफिजा पुलिस को सूचना दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी की महिला से शादी 1 वर्ष पहले हुई थी. जिसके बाद आरोपी महिला के साथ रह रहा था. वहीं उसकी 10 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसने हवस का शिकार बनाया. .जिसके बाद वह लगभग 3 महीने से नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. बीती रात नाबालिग की माता और पीड़िता कोहेफिजा पुलिस के पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल इस मामले को संज्ञान में लेते हुए, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया.

Last Updated : May 8, 2020, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details