मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बजट सत्र: सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष, आईफा के आयोजन पर भी होंगे सवाल

16 मार्च से विधानसभा का बजट सत्र शुरु होने वाला है. ऐसे में विपक्ष ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहना है कि, सदन में राजगढ़ थप्पड़ कांड, बेरोजगारी, अतिथि विद्वान और कर्मचारियों समेत कई मुद्दे उठाए जाएंगे.

By

Published : Feb 19, 2020, 7:26 PM IST

Updated : Feb 19, 2020, 9:23 PM IST

Opposition in readiness to surround government in assembly session
सदन में सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

भोपाल। विधानसभा के बजट सत्र में विपक्ष किसान कर्जमाफी, अतिथि विद्वान, बेरोजगारी, युवा और कर्मचारियों सहित राजगढ़ थप्पड़ कांड जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस सरकार युवाओं को रोजगार का लालच दे रही है, जबकि कई जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद किया जा रहा है. ऐसे में इन सब मुद्दों को सड़क से लेकर सदन तक उठाया जाएगा.

सदन में सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 16 मार्च से शुरू होना निर्धारित है, इस सत्र में विपक्ष ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि आईफा अवॉर्ड समारोह पर भी सवाल उठाया जाएगा.

वहीं सिंधिया समर्थकों के सोशल मीडिया पर माधवराज सिंधिया की पार्टी को पुनर्जीवित करने की मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने तंज कसा है. उनका कहना है कि कांग्रेस डूबता सूरज है. इसलिए उन्हीं के पार्टी के लोग उगते हुए सूरज की नई पार्टी बनाने की बात कह रहे हैं, इसके अलावा शराब नीति को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश को अब मदिरा प्रदेश बनाया जा रहा है.

Last Updated : Feb 19, 2020, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details