मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही है आरोपी से पूछताछ

भोपाल क्राईम ब्रांच ने नशीले पदार्थ की तस्करी वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से नौ किलो डोडा चूरा और दो सौ ग्राम अफीम बरामद कर उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Apr 19, 2019, 11:36 PM IST

bhopal

भोपाल। क्राईम ब्रांच ने नशीले पदार्थ की तस्करी वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है. पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी के पास से नौ किलो डोडा चूरा और दो सौ ग्राम अफीम बरामद कर उसे हिरासत में ले लिया है.

मामले की जानकारी देते एएसपी संजय साहू

भोपाल क्राईम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी कि हबीबगंज नाके के पास एक युवक मादक पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहा है. पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर तस्कर को हिरासत में ले लिए. पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम राजेश सिंह चौहान बताया. पुलिस अधिकारियों से मुताबिक आरोपी राजेश सिंह दामखेड़ा का रहने वाला है और बिट्टन मार्केट में चाय की दुकान चलाता है. वो खुद भी नशे का आदी है और दूसरे युवकों को भी डोडा चूरा और अफीम बेचता है.

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मंदसौर से वह कम कीमत में मादक पदार्थ खरीदकर लाता है और भोपाल में ज्यादा दाम पर सप्लाई करने का काम करता है. फिलहास पुलिस तस्कर से पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटा रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details