मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नर्सिंग स्टाफ की समस्या को लेकर NSUI ने एम्स डायरेक्टर को लिखा पत्र

एनएसयूआई ने मेडिकल और नर्सिंग स्टाफ की समस्याओं को लेकर एम्स के डायरेक्टर को पत्र लिखा है. एनएसयूआई का कहना है कि मेडिकल और नर्सिंग स्टाफ इस समय कोरोना महामारी में अपनी ड्यूटी कर रहा है. उनको ड्यूटी करने और क्वॉरेंटाइन के दौरान कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Apr 25, 2020, 8:17 PM IST

NSUI wrote a letter
NSUI ने लिखा पत्र

भोपाल। एम्स भोपाल में नर्सिंग स्टाफ की समस्याओं को लेकर एनएसयूआई ने एम्स के डायरेक्टर को पत्र लिखा है. एनएसयूआई का कहना है कि मेडिकल और नर्सिंग स्टाफ इस समय कोरोना महामारी में अपनी ड्यूटी कर रहा है. उनको ड्यूटी करने और क्वॉरेंटाइन के दौरान कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. एनएसयूआई के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने बताया जिस हॉस्टल में नर्सिंग स्टाफ को क्वॉरेंटाइन किया गया है उस दफ्तर में सफाई की बिल्कुल भी सुविधा नहीं है.जिससे कि संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है उन्होंने कहा हॉस्टल में खाना बिल्कुल भी गुणवत्ता वाला नहीं मिलता जिससे कि पहले कई बार स्टाफ बीमार हो चुके हैं.

NSUI ने लिखा पत्र

NSUI समन्वयक रवि परमार का कहना है कि यहां कई बार खाने में इल्लियां तक निकली हैं. खाने की प्लेट भी ठीक से साफ नहीं की जाती या समस्या बार-बार नर्सिंग स्टाफ को झेलनी पड़ रही है. एनएसयूआई ने एम्स भोपाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कोई स्टाफ इसकी शिकायत करता है तो उसको या तो हटा दिया जाता है या हटाने की धमकी दी जाती है.

NSUI ने लिखा पत्र

एनएसयूआई ने नर्सिंग स्टाफ की समस्या और क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहने वाले लोगों की साफ-सफाई को ध्यान में रखते हुए एम्स के डायरेक्टर को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है उन्होंने कहा यदि इस मामले में कार्रवाई नहीं की गई और नर्सिंग स्टाफ इसी तरह से समस्याएं झेलता रहा तो एनएसयूआई उग्र आंदोलन करेगा जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details