मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Bhopal News: MP में मिले कोरोना के 200 से भी कम केस, नरोत्तम मिश्रा ने की सावधानी बरतने की अपील

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा(narottam mishra) ने प्रदेश में आए कोरोना के सबसे कम मामलों पर कहा संक्रमण की रफ्तार घटने के साथ ही अनलॉक का दायर भी बढ़ाया जाएगा. गृहमंत्री(home minister) ने लोगों से अपील की है लोग मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे.

By

Published : Jun 16, 2021, 1:56 PM IST

Updated : Jun 16, 2021, 2:52 PM IST

mp registered lowest case of corona :narottam mishra
प्रदेश में आए 200 से कम कोरोना के मामले : नरोत्तम मिश्रा

भोपाल(Bhopal)। मध्य प्रदेश में कोरोना (corona) की रफ्तार अब धीमी होती जा रही है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अनुसार प्रदेश में कोरोना के सिर्फ 160 नए मामले सामने आए हैं. स्वस्थ होने वालों की संख्या 463 है. प्रदेश के 22 जिलों में कोरोना का एक भी मामले सामने नहीं आया. संक्रमण की रफ्तार घटने के साथ ही अनलॉक का दायरा भी लगातार बढ़ रहा है. हालांकि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra)ने लोगों से अपील की है कि लोग सावधानी बरतें मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन करें.

प्रदेश में आए 200 से कम कोरोना के मामले : नरोत्तम मिश्रा

एक दिन में प्रदेश में आए सबसे कम कोरोना के मामले


गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर आधा फीसदी से भी नीचे आ चुकी है .जैसे-जैसे परिस्थितियों में सुधार आता जा रहा है अनलॉक की प्रक्रिया की तरफ बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन लोगों को समझना होगा कि उनकी असावधानी से फिर से सभी को मुश्किल में डाल सकती है. इसलिए लोगों को पूरे संयम का पालन करना होगा. मास्क लगाना लोग बंद ना करें और वैक्सीनेशन जरूर कराएं.

शिवराज कैबिनेट की बैठक: टीकाकरण के लिए चलेगा अभियान, राजस्व भरपाई के लिए बनाई समिति



वैक्सीन के भ्रम पर गृहमंत्री का कांग्रेस पर निशाना

गृह मंत्री ने कहा कि वैक्सीन को लेकर कई तरह के भ्रम फैलाए गए. गृह मंत्री ने कहा कि इस जघन्य अपराध का श्रेय उन लोगों को देना चाहता हूं जिन्होंने कहा था कि बीजेपी की वैक्सीन है इसमें सूअर की चर्बी मिली है. वैक्सीन संजीवनी का काम कर रही है इसलिए लोगों को वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए.

राहुल गांधी के ट्वीट पर गृहमंत्री का पलटवार


गाजियाबाद मामले में राहुल गांधी के ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारी आस्था को ठेस पहुंचाने के लिए राहुल गांधी और उनके गुरु दिग्विजय सिंह को मौका मिलेगा वो पीछे नहीं रहेंगे. हर जगह राहुल और उनके नेता हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का काम करते हैं.

Last Updated : Jun 16, 2021, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details