मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में 8 नए अपर कलेक्टरों की नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किए आदेश

By

Published : May 2, 2023, 9:07 PM IST

मध्यप्रदेश में 8 नए आईएएस अफसर की नियुक्ति के आदेश सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किए हैं. यह सभी अधिकारी अलग-अलग जिलों में मिली जिम्मेदारी को संभालेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

भोपाल।मध्य प्रदेश में प्रशासनिक सेवा में चयनित होने और ट्रेनिंग पूरी कर चुके अधिकारी जो अपनी पोस्टिंग के इंतजार में थे, ऐसे 8 नए आईएएस अधिकारियों को जमीनी जिम्मेदारी सौंप दी गई है. यह सभी अधिकारी 2022 बैच के हैं. ट्रेनिंग के बाद इन सभी अधिकारियों को प्रदेश के अलग-अलग जिलों में अपर कलेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया है. जिसका आदेश आज मंत्रालय से आदेश जारी किए गए हैं.

आठ नए अपर कलेक्टर कीनियुक्ति: मध्यप्रदेश में लंबे समय से आईएएस अधिकारियों की कमी के चलते अधिकारियों से अतिरिक्त प्रभार देकर काम कराया जा रहा था. इसी के चलते कई जिलों में काम भी प्रभावित हो रहा था. एक अधिकारी के पास दो से तीन अतिरिक्त चार्ज दिए गए थे. ऐसे में मंगलवार को प्रदेश में आठ नए अपर कलेक्टर की नियुक्ति हुई है. मध्यप्रदेश सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार अब इन नए अधिकारियों को पहली बार पोस्टिंग मिली है.

सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किए आदेश

कुछ खबरें यहां पढ़ें

इन अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी:उसमें एश्वर्य वर्मा को बैतूल, रविकुमार सिहाग को मंडला, आशीष को सिवनी, कार्तिकेय जायसवाल को छतरपुर, विशाल धाकड़ को धार, सोनाली देव को रीवा, अर्पित गुप्ता को सीहोर और तनुश्री मीणा को छिंदवाड़ा जिले में अपर कलेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई है. यह सभी 2022 के बैच के अधिकारी हैं और यह इन सभी की पहली पोस्टिंग है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details