मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री पद की चाह में बीजेपी ऑफिस पहुंच रहे दावेदार, कल होना है कैबिनेट विस्तार

सीएम शिवराज सिंह ने मंत्रिमंडल के विस्तार का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद अब मंत्री पद के दावेदार प्रदेश कार्यालय पहुंच रहे हैं.

By

Published : Jul 1, 2020, 4:20 PM IST

BJP State Office
बीजेपी प्रदेश कार्यालय

भोपाल।मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार की खबरों के बाद दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय का रुख कर लिया है और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात कर अपना पक्ष रख रहे हैं. माना जा रहा है गुरुवार सुबह मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा.

विजय शाह, विधायक
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और संगठन के जद्दोजहद के बाद अब आखिरकार मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है. सूत्रों के अनुसार गुरुवार सुबह 11 बजे मंत्रिमंडल के सदस्यों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा. इसके पहले दावेदार अपना पक्ष रखने प्रदेश कार्यालय की तरफ रुख कर रहे हैं और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से मुलाकात कर रहे हैं. इस दौरान पूर्व मंत्री और विधायक विजय शाह, ठाकुरदास नागवंशी, महेंद्र सिंह सिसोदिया, बहादुर सिंह चौहान के अलावा अन्य कई विधायकों ने प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात की.
लाल सिंह आर्य, पूर्व मंत्री
बुधवार को दोपहर बाद प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भोपाल पहुंच रहे हैं. माना जा रहा है कि वो केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश के बीच समन्वय का काम कर रहे हैं. प्रदेश प्रभारी अपने साथ केंद्रीय नेतृत्व के संदेश के साथ ही मंत्रिमंडल की अंतिम सूची भी लेकर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details