मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से संगठन में आएगी मजबूती: प्रद्युम्न सिंह तोमर

खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपने की मांग उठाई है. प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहा है कि मेरी व्यक्तिगत राय है कि सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से पार्टी संगठन में मजबूती आएगी.

By

Published : Feb 2, 2020, 2:24 PM IST

Demand to make Scindia the state president
सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग

भोपाल।ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक बार फिर प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठने लगी है. खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि मेरी व्यक्तिगत राय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए. उनका कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से पार्टी संगठन में मजबूती आएगी.

सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग

खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहा है कि ये मेरी व्यक्तिगत और आम जनता की राय है कि सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए. इससे कांग्रेस पार्टी संगठन और जनता के बीच बेहतर तालमेल होगा. हालांकि उन्होनें ये भी कहा कि सिंधिया किसी भी पद की दौड़ में शामिल नहीं है. लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया नौजवान है उर्जावान है और एक सोच के साथ आगे बढ़ते है. प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ये भी कहा कि ये निर्णय पार्टी हाईकमान को लेना है और पार्टी के नेता इस पर जरूर विचार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details