मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक को मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया अमृत, कहा- चखने के बाद मैदान में उतरेंगे कार्यकर्ता

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भोपाल में चल रही दो दिवसीय बैठक में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (minister jyotiraditya scindia) भी पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि इस तरह की बैठक से कार्यकर्ता आपस में जुड़ते हैं और वह भविष्य की रणनीति पर काम करते हैं.

By

Published : Nov 26, 2021, 4:09 PM IST

minister jyotiraditya scindia
मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल।आगामी चुनावों को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. राज्य में पार्टी ने दो दिवसीय विधायकों की फीडबैक बैठक (MP BJP Meeting) बुलाई है, जिसमें बड़े पदाधिकारी राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तमाम विधायकों व मंत्रियों से संवाद कर रहे हैं. संभागवार एक-एक विधायक व मंत्री से संवाद का क्रम जारी है. इसी कड़ी में हमारे संवाददाता सरस्वती चंद्र ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (minister jyotiraditya scindia) से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बैठक में कई तरह के प्रस्ताव पारित हो जाएंगे.

मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंटरव्यू

बैठक में शामिल हुए मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया
बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इसमें कई तरह के प्रस्ताव पारित होंगे जैसे राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक. इन प्रस्तावों पर चर्चा होगी. बैठक में जो अमृत निकलेगा उसको कार्यकर्ता ग्रहण कर अपने क्षेत्रों में जाएगा. उन्होंने कहा मैं खुद इसमें शामिल होने आया हूं. बैठक से कार्यकर्ता एक-दूसरे में जोश भरते हैं. वार्तालाप होती है. इसके साथ ही कई चीजें बाहर निकलकर आती हैं.

एमएसपी पर चुप हो गए Minister Narendra Singh Tomar, कहा- लोकसभा में चर्चा के बाद वापस होंगे तीनों कृषि कानून

100 करोड़ रुपए चंदा जुटाएगी बीजेपी
बीजेपी विधायकों की बैठक (bjp mla meeting in bhopal) के दूसरे दिन पार्टी के चंदे पर चर्चा हुई. प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने सभी को 100 करोड़ रुपए का चंदा जुटाने के लिए कहा है. खास बात यह है कि प्रमुखों को 51% टारगेट अपने क्षेत्राधिकार से करना है. बीजेपी सबसे बड़ा अभियान समर्पण निधि चलाने जा रही है, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को टारगेट दिया गया है और वह ज्यादा से ज्यादा राशि जुटाएंगे. यह टारगेट कुशाभाऊ ठाकरे की पुण्यतिथि से शुरू होगा. यह राशि पिछले बार की राशियों से 5 गुना ज्यादा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details