मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्मार्ट सिटी पर उमाशंकर गुप्ता के धरने पर बोले मंत्री जीतू पटवारी, कहा- इतना कंफ्यूजन क्यों है भाई

By

Published : Feb 29, 2020, 1:24 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 1:29 PM IST

भोपाल स्मार्ट सिटी को लेकर विरोध कर रहे पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पूरी तरह से कंफ्यूज है. बीजेपी नेताओं को क्लियर नहीं हो रहा है कि करना क्या है.

Jitu Patwari lashes out at former minister Umashankar Gupta for opposing smart city project
पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता पर बरसे जीतू पटवारी

भोपाल। राजधानी भोपाल में बन रहे स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने स्मार्ट सिटी को लेकर धरना दिया. जिस पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पूरी तरह से कंफ्यूज है.

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी के नेताओं को क्लियर नहीं हो रहा है कि करना क्या है. जिसने स्मार्ट सिटी का उद्घाटन किया वहीं धरने पर बैठ रहे हैं. बीजेपी नेताओं को आत्ममंथन करना चाहिए. उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि बीजेपी नेता पिछले 15 साल में भूल गए हैं कि विरोध किस चीज का होना चाहिए.

बीजेपी नेता उमाशंकर गुप्ता ने स्मार्ट सिटी को लेकर सरकार पर आरोप लगाया हैं कि सरकार के मनमाने ढंग से काम करने से आम जनता परेशान हो रही है.

बता दें एनजीटी ने स्मार्ट सिटी के भोपाल में चल रहे सभी प्रोजेक्ट पर फिलहाल रोक लगा रखी है. जिसकी अगली सुनवाई 17 मार्च को होनी है. स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर कागजों में यह बताया गया था कि टीटी नगर और दशहरा मैदान में हरियाली है लेकिन जमीन पर ऐसा कुछ नहीं था इसी की सुनवाई करते हुए एनजीटी ने स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट अगली सुनवाई तक रोक लगा रखी है.

Last Updated : Feb 29, 2020, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details