मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 27, 2020, 4:59 PM IST

ETV Bharat / state

सिर्फ बैठकों तक सीमित हो चुकी है कांग्रेस, जमीनी स्तर पर नहीं कोई वजूद: भूपेंद्र सिंह

विधानसभा उपचुनाव से पहले सूब की सियासत में बयानबाजी का दौर जारी है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने निवास पर हो रही विधानसभा प्रभारियों की बैठक पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ बैठकों तक ही सीमित हो चुकी है. पढ़िए पूरी खबर...

Bhupendra
मंत्री भूपेंद्र सिंह

भोपाल। विधानसभा उपचुनाव से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने निवास पर हो रही बैठक पर शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने तंज कसा है. प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि अब प्रदेश में कांग्रेस सिर्फ बैठकों और सोशल मीडिया तक सीमित रह गई है. ये कभी जनता के बीच नहीं जाते हैं. शायद इसलिए इन्हें घर पर बिठा दिया गया है. वहीं प्रदेश में मेट्रो शुरू करने के सवाल पर नगरीय प्रशासन मंत्री का कहना है अगस्त 2023 तक मेट्रो का काम पूरा हो जाएगा.

मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा बयान

दरअसल, उपचुनाव से पहले तैयारियों को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ के निवास पर कांग्रेस नेताओं की बैठक चल रही है. जिसमें खासतौर से 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनावों को लेकर प्रभारियों को बैठक में बुलाया गया है.

कांग्रेस की बैठक को लेकर मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि मैदानी स्तर पर कांग्रेस का कोई वजूद नहीं बचा. कांग्रेस कभी जनता के बीच नहीं जाती, सिर्फ बैठकें करने से जनता का सर्मथन नहीं मिलता है'.

प्रदेश में मेट्रो को लेकर हुई बैठक पर भूपेंद्र सिंह का कहना है कि, मेट्रो को लेकर मुख्यमंत्री गंभीर हैं और प्रदेश सरकार का लक्ष्य है कि अगस्त 2023 तक मेट्रो शुरू कर दिया जाएगा. इसको लेकर तेजी से काम भी चल रहा है. इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details