मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मयंक अग्रवाल बने नीमच कलेक्टर, अमनवीर सिंह को बैतूल की कमान

मयंक अग्रवाल को नीमच का कलेक्टर बनाया गया है और अमनवीर सिंह को बैतूल का कलेक्टर बनाया गया है. जिसे लेकर सरकार ने आदेश जारी कर दिए हैं.

By

Published : Feb 9, 2021, 2:03 PM IST

Vallabh Bhavan
वल्लभ भवन

भोपाल। राज्य शासन ने नीमच कलेक्टर की कमान मयंक अग्रवाल को सौंपी है. वहीं बैतूल कलेक्टर अमन वीर सिंह बैस को बनाया गया है. राज्य शासन ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं. सोमवार को मुख्यमंत्री की नाराजगी की वजह से कलेक्टर कमिश्नर कांफ्रेंस के बाद दोनों जिलों के कलेक्टरों को हटा दिया गया था.

अधिकारियों को हटाने की यह वजह रही थी

सतना नगर निगम आयुक्त अमनवीर सिंह बैस को बैतूल जिले की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं इंदौर में अपर कलेक्टर मयंक अग्रवाल को नीमच कलेक्टर के रूप में भेजा गया है. मुख्यमंत्री की नाराजगी की वजह राज्य शासन ने बैतूल कलेक्टर राकेश सिंह और नीमच कलेक्टर जितेंद्र सिंह राजेश को भी हटा दिया था. इसी तरह निवाड़ी एसपी वाहनी सिंह और गुना एसपी राजेश सिंह को भी हटा दिया गया था.

आदेश की कॉपी

नीमच और बैतूल कलेक्टर की कार्यप्रणाली को लेकर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई थी. उन्होंने बैठक में कहा था कि व्यक्तिगत सुचिता भी अहम है. बताया जा रहा है कि दोनों कलेक्टरों को लेकर मुख्यमंत्री के पास अलग-अलग माध्यमों से शिकायत पहुंच रही थी. इसी तरह गुना में सैयदना साहब के नाम एफआइआर दर्ज कर दी गई थी. जबकि वे मुंबई में रहते हैं. इसको लेकर बोहरा समाज ने नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री से शिकायत की थी. इसके बाद गुना पुलिस ने उनका नाम एफआईआर से हटा दिया था. वहीं निवाड़ी पुलिस अधीक्षक वा हनी सिंह के प्रदर्शन को मुख्यमंत्री ने कमतर माना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details