मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

मध्यप्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : Nov 17, 2020, 10:58 AM IST

Design photo
डिजाइन फोटो

जबलपुर से वाराणसी जा रही बस मैहर में पलटी, 12 से अधिक यात्री घायल

सतना जिले के मैहर में एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिसे बस में सवार 50 लोगों में से कई लोग घायल हो गए, जिसमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है.

भिंड में बदमाशों का कहरः पहले लूट, फिर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

भिंड के बरही टोल प्लाजा पर एक युवक के साथ पहले लूट और फिर जानलेवा हमला किया गया. ये पूरी वारदात सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई.

एक बाघिन के साथ घूम रहे थे तीन बाघ, देखते ही सैलानी बनाये लगे वीडियो

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में इन दिनों बाघों के मूमेंट देखे जा रहे हैं. दो दिन पहले एक फीमेल टाइगर के साथ उसके तीन शावक देखे गए, जो सैलानियों की जीप के नजदीक आ गए थे. वहीं कुछ दिनों पहले भी एक बाघ चेकपोस्ट कैंपस तक पहुंच गया था.

सऊदी अरब में हाउस मेड बनी हरदा की युवती ने पीएम मोदी से लगाई घर वापसी कराने की गुहार

अच्छा पैसा कामने के चक्कर में सऊदी अरब पहुंची हरदा की रीना अब प्रताड़ना झेल रही हैं, रीना ने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी से वतन वापसी की गुहार लगाई है. वहीं रीना ने उसे सऊदी भेजने वाले एजेंट पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है.

बैचमेट से मिलने पहुंच रहे पुलिस अफसर, सड़क पर भीख मांगते मिले थे सब इंस्पेक्टर रह चुके मनीष मिश्रा

दस नवंबर की रात को चेतकपुरी इलाके में कचरे के ढेर में खाना तलाशते सब इंस्पेक्टर रह चुके मनीष मिश्रा मिले थे. फिलहाल वह स्वर्ग सेवा आश्रम में रह रहे हैं, और इन दिनों उनके बैचमेट रह चुके पुलिस अफसर उनसे मिलने पहुंच रहे हैं.

विंध्य से विधानसभा अध्यक्ष की मांग लेकर बोले विधायक राजेंद्र शुक्ला- नेतृत्व का काम है मंत्रिमंडल विस्तार

रीवा से बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने विंध्य से विधानसभा अध्यक्ष के कयासों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार करने का काम पार्टी नेतृत्व का है.

छिंदवाड़ा में डॉक्टर से 26 लाख का फ्रॉड, एजेंट ने इस तरह साफ कर दिया खाता

छिंदवाड़ा के एक डॉक्टर के सेविंग अकाउंट से 26 लाख रुपए के फ्रॉड का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि, पोस्ट ऑफिस के अकाउंट में एजेंट ने अपना मोबाइल नंबर लिंक करवाकर इस फ्रॉड को अंजाम दिया.

राघोपुर गांव में न सड़क न पानी, सरकार के दावों की पोल खोलती ये तस्वीरें देखिए

डिंडौरी जिले के लोग आज भी सड़क और पानी जैसी बुनियादी जरूरतों को तरसते रहते हैं. यहां विकास के नाम पर करोड़ों रुपये प्रदेश एवं केंद्र सरकार भेजती है, लेकिन यहां के लोग सड़क और पानी तक के लिए मोहताज हैं.

नर्मदा किनारे बसा जबलपुर भी प्यासा, बूंद-बूंद पानी के लिए रोज होती है जद्दोजहद

जबलपुर नर्मदा की नगरी होने के बाद भी यहां के कई इलाके ऐसे है जहां लोग पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहे हैं. इन्ही में से एक है सिद्ध बाबा वार्ड जहां पानी की समस्या से लोग सालों से परेशान हैं.

इंदौर में कोरोना का कहर, 2 से बढ़कर 10 फीसदी हुई संक्रमण दर

सर्दी का मौसम आते ही कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. इंदौर में कोरोना संक्रमण की दर 2 से बढ़कर 10 फीसदी हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के चलते लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details