मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Mar 10, 2021, 9:01 PM IST

Design photo
डिजाइन फोटो

कांग्रेस को लोकतंत्र का करना चाहिए सम्मान- मंत्री रजनीश अग्रवाल

प्रदेश में कांग्रेस 20 मार्च को लोकतंत्र सम्मान दिवस मनाने जा रही है. इस लोकतंत्र सम्मान दिवस पर बीजेपी के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस को लोकतंत्र का सम्मान करना चाहिए. ये बहुत अच्छी पहल है.

85 फीट ऊंची शिव प्रतिमा का अनावरण करेंगे सीएम शिवराज

CM शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को सुबह 11.30 बजे भोपाल से प्लेन द्वारा रवाना होकर 12.20 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद सीएम भिंड के लाहर में 85 फीट ऊंची शिव प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

हरीश रावत बोले, सिंधिया से हुई चूक, सिद्धू को लेकर कही बड़ी बात

पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ पंजाब भवन में चाय पर चर्चा की. दोनों की मुलाकात के बाद कई तरह की चर्चाएं गर्म है. कयास लगाया जा रहा है कि नजोत सिंह सिद्धू को जल्द ही कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. दुसरी तरफ रावत ने कांग्रेस से अलग हुए नेता ज्योतिरादित्य सिधिंया के संबंध में कहा कि उनसे चूक हुई है. उन्होंने जल्दबाजी में गलत निर्णय लिया. पढ़िए, पूरी खबर..

मध्य प्रदेश में अब दो टाइगर करेंगे प्रदेश का विकास- तुलसी सिलावट

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही समाज के हर वर्ग का विकास होगा. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में शिव और ज्योति एक नई सोच और नई प्रकृति के साथ काम कर रहे हैं.

20 मार्च को गिरी थी कमलनाथ सरकार, इस दिन कांग्रेस मनाएगी लोकतंत्र सम्मान दिवस

20 मार्च को कमलनाथ सरकार को गिरे हुए पूरा एक साल हो जाएगा. इस दिन को विशेष बनाने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है. जिसके बाद कांग्रेस इस दिन को लोकतंत्र सम्मान दिवस के रुप में मनाएगी.

लापरवाहीः बीमार प्लाटून कमांडेंट ने की राष्ट्रपति की सुरक्षा

मध्यप्रदेश में दो दिवसीय दौरे पर आए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में जबलपुर प्रशासन ने बीमार प्लाटून कमांडेंट को तैनात कर दिया. हालांकि डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट का कहना है कि प्लाटून कमांडेंट रिजर्व बल में थी.

उतराखंड की बदलती सियासत के संकट मोचन बनेंगे नरोत्तम मिश्रा !

उत्तराखंड में जिस तरीके से राजनीतिक भूचाल आया है. उसे देखते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को हरिद्वार भेजा गया है, ताकि यहां उपजे विरोध को वह संभाला सकें.

'सौदेबाजी का अड्डा' बना कुशाभाऊ ठाकरे शासकीय जिला अस्पताल

शहडोल का कुशाभाऊ ठाकरे जिला अस्पताल एक बार फिर से विवादों से घिर गया है, ताजा मामला इलाज के लिए आए मरीजों से उपचार के नाम पर एक कथित डॉक्टर और उसके दलाल से पैसा मांगने के आरोप का है. इलाज के लिए आए मरिजों का डॉक्टर और उसके दलाल इलाज करने के लिए सौदा करते है. सौदा तय होने के बाद भी इलाज पूरा नहीं हो पाता है.

बीहर नदी में छात्रा ने लगाई छलांग, युवकों ने बचाया

बीहर नदी में एक छात्रा ने छलांग लगा दी, जिसे बचाने के लिए कुछ युवक नदी में कूद पड़े. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

गैस लीकेज के कारण घर में आग से लाखों का सामान खाक

रतलाम जिले में एक घर में सिलेंडर लीकेज होने के कारण भीषड़ आग लग गई. जिसके चलते उस घर के आसपास घरों में आग फैल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details