मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें.

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Mar 31, 2021, 7:00 PM IST

TOP 10
टॉप 10

थानों में महिलाएं करेंगी 'फील गुड': होगी 'अपने मन की बात' अपराध पर कसेगी लगाम

महिला अपराधों की रोकथाम के लिये 700 थानों में ऊर्जा महिला हेल्पलाइन डेस्क बनेगी. उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति इसका ऑनलाइन शुभारंभ करेंगे.

भोपाल से इंदौर जाना पड़ेगा भारी: कार-जीप पर लगेगा आठ रुपए अतिरिक्त कर

एक अप्रैल से टोल नाके पर चुकाने होंगे ज्यादा पैसे . भोपाल से इंदौर के बीच आठ रुपए से लेकर 102 तक टैक्स बढ़ गया है.

संबंध की जिद ने ली थी अभिषेक की जान ! प्रेमिका ने लाश दफनाकर ऊपर उगा दी थी गोभी

छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुए अभिषेक मिश्रा मर्डर केस में लव भी है, ब्लैकमेलिंग भी है, साजिश भी है और धोखा भी. इस मर्डर केस के पीछे की साजिश बड़े-बड़े शातिरों को भी मात करती है, लेकिन कहते हैं न कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं. इसलिए इस लव, सेक्स और धोखे की कहानी का भी पर्दाफाश हो गया और जो कहानी निकलकर सामने आई, उसने हर किसी को सकते में डाल दिया. तो क्या थी शंकराचार्य ग्रुप ऑफ कॉलेज के डायरेक्टर अभिषेक मिश्रा के हत्याकांड के पीछे की पूरी कहानी और कैसे हुआ इसका खुलासा, पढ़िए पूरी खबर...

पश्चिमी हवाओं के चलते गर्मी से मिल सकती है हल्की राहत

मार्च के बाद अब अप्रैल में गर्मी का असर काफी अधिक देखने को मिल सकता है. इस तपती गर्मी में राहत की बात ये है कि आगामी एक दो दिन तक तापमान में हल्की गिरावट देखने को मिली सकती है.

श्श्श्श कोई है ! पीजी कॉलेज का डरावना वीडियो वायरल

नीमच के पीजी कॉलेज का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें अदृश्य शक्ति होने का दावा किया जा रहा है. लेकिन इन बातों को पीजी कॉलेज के प्राचार्य एलएन शर्मा गलत बताया है. उनका कहना है कि कॉलेज को बदनाम करने के लिए इस तरह की भ्रामक जानकारियां फैलाई जा रही हैं.

खूनी इश्क! नशे में टल्ली SAF जवान ने प्रेमिका के मां-भाई को मारी गोली

सिरफिरे आशिक एसएएफ (SAF) के जवान ने प्रेमिका की मां और भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं मां की हालत नाजुक बताई जा रही है.

नगरीय निकायों के बजट को मंजूरी देंगे प्रशासक

मध्यप्रदेश में आम निर्वाचन सम्पन्न होने और नई परिषद द्वारा कार्यभार ग्रहण करने तक के लिए प्रशासक नियुक्त किए गए हैं. ये सभी प्रशासक बुधवार को बजट को मंजूरी देंगे.

ग्वालियर नगर निगम पेश करेगा बजट, इन कार्यों पर रहेगा फोकस

साल 2021-22 के लिए ग्वालियर नगर निगम बुधवार को बजट पेश करने वाली है. इस बार लगभग 1200 करोड़ से ज्यादा का बजट पेश होने की उम्मीद है.

एक अप्रैल से एमपी में शुरू होगी गेहूं की खरीदी, जान लें ये जरूरी नियम

भोपाल और इंदौर के बाद एक अप्रैल से पूरे प्रदेश में एमएसपी पर गेहूं खरीदी का काम शुरू किया जाएगा. इस बार प्रदेश के 24 लाख से ज्यादा किसानों ने गेहूं बेचने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है.

जिला अस्पताल की बत्ती गुल, टॉर्च की रोशनी में हो रहा मरीजों का इलाज

सतना जिला अस्पताल में कोविड-19 जांच मोबाइल के टार्च से की जा रही है. कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी को लेकर जिला अस्पताल की इस लापरवाही को देखते हुए लोग दहशत में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details