मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें.

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Apr 3, 2021, 5:42 PM IST

TOP 10
टॉप 10

सरकार-किसान के बीच पुल का काम करेगा नया 'किसान मंच': मुख्यमंत्री

भोपाल के मिंटो हॉल में राज्य स्तरीय 'मिशन अर्थ' कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को संबोधित किया. सीएम शिवराज ने कहा कि गौशालाओं और पशु शेड का लोकार्पण कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि सरकार की ओर से एक और सौगात लाई गई है. गरीब और किसानों को सस्ती बिजली सरकार दे रही है. इसके साथ ही सरकार किसानों से एक एक दाना खरीदेगी.

कोरोना मरीज को बनाया बंधक : डेढ़ लाख का थमाया बिल, कलेक्टर ने छुड़वाया

बिल नहीं भरने पर कोरोना मरीज को एक निजी अस्पताल ने बंधक बना लिया. मरीज की बहन ने कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई. कलेक्टर के आदेश पर मरीज को छुड़वाया गया.

शिवराज-महाराज का अशोकनगर दौरा रद्द, इस वजह से लिया यू-टर्न

सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया का अशोकनगर दौरा निरस्त हो गया है. ये फैसला कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते लिया गया.

MP: तीन लाख के पार कोरोना संक्रमित, छिंदवाड़ा में 60 की मौत

छिंदवाड़ा जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार को 14 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई. वहीं पांच दिनों में कुल 60 अपनी जान गवा चुके है. इसके अलावा 71 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है.

कोरोना ब्लास्ट: इस महीने ढाई गुना ज्यादा मरीज मिले, 32 घंटे का लॉक डाउन

नीमच जिले में कोरोना की रफ्तार बढ़ गई है. पिछले साल के मुकाबले कोरोना के ज्यादा मरीज सामने आए हैं. पिछले साल एक अप्रैल को यहां शून्य मरीज थे, इस बार एक अप्रैल को 64 मरीज सामने आए.

दर्द से तड़पती प्रसूता का रास्ते में प्रसव, एक से दूसरे अस्पताल भेजता रहा स्टाफ

हटा सिविल अस्पताल में प्रसूति के लिए आई एक गर्भवती महिला स्वास्थ्य अमले के चक्कर काटती रही, लेकिन कोई सुध लेने को तैयार नहीं था. स्वास्थ्य अमले ने लापरवाही बरतते हुए महिला को दूसरे स्वास्थ्य केंद्र में जाने को कहा. इस दौरान जब महिला वापस अपने गांव जा रही थी. तभी उसे रास्ते में प्रसव हो गया.

खुशियों की 'मौत'! बारात निकलने से पहले दो लोगों को लग्जरी कार ने रौंदा

शादी की खुशियां तब मातम में बदल गईं, जब बारात निकलने से पहले तेज रफ्तार लग्जरी कार ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को रौंद दिया, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बुजुर्ग यात्री के लिए संकटमोचक बना सिपाही, जान पर खेलकर बचाई जान!

सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया, लेकिन तभी ड्यूटी पर तैनात आरक्षक संकट मोचक बनकर वहां आ गया और बुजुर्ग यात्री की जान बचा ली.

वर्चस्व के लिए गैंगवार! धमकाने पहुंची किन्नरों पर छिनैती का आरोप, दो गिरफ्तार

आपसी रंजिश के चलते नीतू नामक किन्नर से काजल बंबइया और उसके साथी ने चेन छिन ली. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने दो को अपनी गिरफ्त में ले लिया है, जबकि एक फरार बताई जा रही है.

डमी सुलाकर भागा बंदी: हाथ से हथकड़ी सरका कर हुआ फरार, पहरेदार सस्पेंड

ग्वालियर के JAH अस्पताल के ICU जेल वार्ड से हाथ से हथकड़ी सरका कर एक बंदी भाग गया. पहरा दे रहा आरक्षी को झपकी लग गई थी. इसी का फायदा उठाकर बंदी फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details