मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हॉर्स ट्रेडिंग पर MP में हाहाकार! दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी का पलटवार

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के बयान के बाद सियासी बयानबाजी का दौरा शुरू हो गया है, दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेसी विधायकों को 25 करोड़ में बीजेपी खरीदना चाहती, जिस पर बीजेपी ने पलटवार किया है.

By

Published : Mar 2, 2020, 4:49 PM IST

digvijay singh statement
दिग्विजय सिंह के बयान पर गरमाई सियासत

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह और नरोत्तम मिश्रा पर कांग्रेसी विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप लगाया है, जिस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव का टिकट हासिल करने के लिए दिग्विजय सिंह आलाकमान को ये बताना चाह रहे हैं कि मध्यप्रदेश की सरकार उन्हीं की दम पर चल रही है.

दिग्विजय सिंह के बयान पर गरमाई सियासत

प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने पहली बार आरोप नहीं लगाया है, पिछले 15 महीने में 6-7 बार इस तरह के आरोप लगा चुके हैं. दिग्विजय सिंह अपनी उपयोगिता सिद्ध करना चाहते हैं. वो सिद्ध करना चाहते हैं कि वे ही श्रेष्ठ हैं, वे रहेंगे तो सरकार रहेगी. कुल मिलाकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को वे ब्लैकमेल कर राज्यसभा जाना चाहते हैं.

भाजपा के इन आरोपों पर कांग्रेस का कहना है कि मध्यप्रदेश सरकार हमारे तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के दम पर चल रही है, बीजेपी को कांग्रेस की राजनीति में दखल नहीं देना चाहिए. इससे पहले दिग्विजय सिंह ने दिल्ली में बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस के विधायकों को 25 करोड़ में बीजेपी खरीदना चाहती है. शिवराज सिंह और नरोत्तम मिश्रा ये कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details