मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कमलनाथ ने बदली ट्विटर डीपी, लिखा- लोकतंत्र की हत्या के 100 दिन

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिरे 100 दिन से ज्यादा हो गए हैं, जबकि शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर विपक्ष काला दिवस मना रहा है, कमलनाथ ने ट्विटर प्रोफइल चेंज कर विरोध जताया है.

By

Published : Jun 30, 2020, 12:21 PM IST

Kamalnath
कमलनाथ

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के गिरे हुए 100 दिन से अधिक बीत चुके हैं, जबकि शिवराज सरकार के बने 100 दिन हो गए हैं. जिसे कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या मानकर काला दिवस मना रही है. पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अपना ट्विटर प्रोफाइल बदल कर विरोध जताया है. उन्होंने अपनी प्रोफाइल पिक्चर की जगह लोकतंत्र की हत्या के 100 दिन लिखी हुई डीपी लगा लिया है. उन्होंने आदिवासी युवती के अंतिम संस्कार की व्यवस्था नहीं होने पर शिवराज सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

काला दिवस
काला दिवस

सीधी जिले में आदिवासी युवती की मौत पर कमलनाथ ने सवाल खड़े किए हैं, उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह जब विपक्ष में थे तो गरीबों के अंतिम संस्कार को लेकर खूब दावे करते थे और कांग्रेस को खूब झूठा कोसते थे. आज आप सत्ता में हैं और सीधी जिले में एक आदिवासी परिवार की युवती की मौत पर न शव वाहन मिला और न अंतिम संस्कार के लिये आर्थिक मदद. मजबूरी में परिवार ने शव को ठेले पर ले जाकर नदी में बहा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details