मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ ने सीएम से की मुलाकात, जीत की बधाई के बाद आधे घंटे तक अकेले में की चर्चा

By

Published : Nov 11, 2020, 3:33 PM IST

उपचुनाव परिणाम आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम निवास पहुंच कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और उन्हें जीत की बधाई दी. इस दौरान कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी सीएम हाउस पहुंचे. कमलनाथ ने सीएम शिवराज से करीब आधे घंटे तक चर्चा की.

Kamal Nath reached to meet Shivraj
कमलनाथ ने की शिवराज से मुलाकात

भोपाल। उपचुनावों की जीत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बेटे नकुलनाथ के साथ मुख्यमंत्री निवास में CM शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. करीब आधे घंटे चली बातचीत को औपचारिक मुलाकात बताया जा रहा है, तो वहीं हार के कारणों पर समीक्षा को लेकर कमलनाथ का कहना है कि, हम अपने स्तर पर समीक्षा करेंगे, और आगे की रणनीति पर काम करेंगे.

कमलनाथ ने की शिवराज से मुलाकात

हार के कारणों की समीक्षा करेंगे कमलनाथ

उपचुनाव में हार को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हार के कारणों की समीक्षा करने पर कहा कि, हार के कारणों पर बारीकी से चर्चा की जाएगी. उनका कहना है किह प्रदेश में बड़ी चुनौती है की बेरोजगारी हटे, भ्रष्टाचार खत्म हो और प्रदेश की जनता को भला लो.

उपचुनाव परिणाम की पूरी जानकारी-MP उपचुनाव: 19 सीटों पर BJP को मिली जीत, इमरती सहित 3 मंत्री हारे

दरअसल प्रदेश में 28 सीटों के नतीजों के बाद प्रदेश में नए समीकरण बन रहे हैं और अब बीजेपी बड़ी जीत के बाद अब ज्यादा विश्वास से भरी नजर आ रही है. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश उपचुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है. कुल 28 में से सत्ताधारी पार्टी 19 सीटों पर कब्जा जमाने में कामयाब रही है, तो वहीं कांग्रेस के खाते में महज नौ सीटों आईं हैं. इमरती देवी सहित कुल तीन मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा. हालांकि चुनाव लड़ रहे 9 मंत्रियों ने जीत हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details