मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया के दौरे पर बोले जीतू पटवारी, कहा- मंत्रियों के हटने का डर, इसलिए जा रहे नेताओं के घर-घर

बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे पर जीतू पटवारी ने निशाना साधा है. जीतू पटवारी ने कहा कि सिंधिया को डर है कि उनके मंत्री को कहीं हटा ना दिया जाए, इसलिए वह बीजेपी नेताओं के घर-घर जा रहे हैं.

By

Published : Aug 17, 2020, 12:51 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 1:17 PM IST

Jitu Patawari
जीतू पटवारी सिंधिया पर हुए हमलावर

भोपाल।बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्जैन और इंदौर दौरे से पहले मध्य प्रदेश की सियासत तेज हो गई है. पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सिंधिया के दौरे पर जमकर हमला बोला है. दौरे पर सवाल उठाते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि सिंधिया कहते हैं कि वो सत्ता के लिए नहीं जनसेवा के लिए राजनीति करते हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से चंबल में जन सेवा करने नहीं गए, लेकिन चुनाव को ध्यान में रखते हुए उज्जैन और इंदौर दौरे पर जा रहे हैं. सिंधिया को डर है कि उनके मंत्री को कहीं हटा ना दिया जाए, इसलिए वह बीजेपी नेताओं के घर-घर जा रहे हैं. जब कांग्रेस में थे तो कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके घर टिकट मांगने जाते हैं लेकिन आज वह घर-घर जा रहे हैं. ये सम्मान उन्हें बीजेपी में मिल रहा है.

जीतू पटवारी सिंधिया पर हुए हमलावर

बीजेपी और सिंधिया पर आरोप लगाते हुए पटवारी ने कहा कि अतिथि शिक्षक और अतिथि विद्वानों को लेकर सरकार ने कुछ नहीं किया है. पिछले 3 महीने में शिक्षक लगातार आत्महत्या कर रहे हैं. अतिथि शिक्षक, अतिथि विद्वानों को लेकर सड़क पर उतरने की बात करते थे, लेकिन बीजेपी में जाने के बाद उन्होंने आज तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस मुद्दे पर पत्र तक नहीं लिखा है. सिंधिया पर बड़ा हमला बोलते हुए पटवारी ने कहा कि सिंधिया घर में छुपे बैठे हैं, गुफा में हैं, क्यों तुम दबा कर छुपे हो बाहर आओ सड़क पर उतरो.

Last Updated : Aug 17, 2020, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details