मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीतू पटवारी ने ट्वीट कर सिंधिया पर साधा निशाना, पूर्व पीसीसी चीफ ने कहा जयचंद और मीर जाफर

ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव ने ट्वीट कर निशाना साधा है.

By

Published : Mar 10, 2020, 12:19 PM IST

Updated : Mar 10, 2020, 1:06 PM IST

jeetu-patwari-target-on-jyotiraditya-scindia
जीतू पटवारी और अरुण यादव ने साधा सिंधिया पर निशाना

भोपाल। प्रदेश में चल रहे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. जिसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. जिस पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और मध्यप्रदेश के पूर्व पीसीसी चीफ अरूण यादव ने ट्वीट कर सिंधिया पर निशाना साधा है.

जीतू पटवारी ने कहा है कि 'एक इतिहास बना था 1857 में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की मौत से, फिर एक इतिहास बना था 1967 में संविद सरकार से और आज फिर एक इतिहास बन रहा है... तीनों में यह कहा गया है कि हां हम हैं....

बता दें जीतू पटवारी का ये बयान ज्योतिरादित्य सिंधिया और पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात और कमलनाथ सरकार पर गहराते संकट के समय आया है. जिसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

वहीं पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने कहा कि

आने वाला वक्त अपने स्वार्थों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के 15 वर्षों तक किए गए ईमानदारी पूर्ण जमीनी संघर्ष के बाद पाई सत्ता को अपने निजी स्वार्थों के लिए झोंक देने वाले जयचंदों- मीर जाफरों को कड़ा सबक सिखाएगा.

आज ज्योतिरादित्य ने उसी घिनौनी विचारधारा के साथ एक बार पुनः खड़े होकर अपने पूर्वजों को सलामी दी है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपनाए गए चरित्र को लेकर मुझे ज़रा भी अफसोस नहीं है. सिंधिया खानदान ने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान भी जिस अंग्रेज हुकूमत और उनका साथ देने वाली विचारधारा की पंक्ति में खड़े होकर उनकी मदद की थी.

Last Updated : Mar 10, 2020, 1:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details