मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वीके सिंह ने संभाली नई जिम्मेदारी, अफसरों से हुए रु-ब-रु

प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच डीजीपी रहे वीके सिंह को अब खेल एवं युवा कल्याण विभाग का संचालक बना दिया गया है. शुक्रवार देर शाम टीटी नगर स्टेडियम पहुंचकर उन्होंने संचालक का पद भार संभाल लिया है .

By

Published : Mar 7, 2020, 9:02 AM IST

VK Singh holds post Sports Director bhopal
वीके सिंह ने संभाला खेल संचालक पद

भोपाल।शुक्रवार शाम तात्या तोपे स्टेडियम पहुंचकर वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी वीके सिंह ने संचालक खेल और युवा कल्याण विभाग का पदभार ग्रहण कर लिया. संयुक्त संचालक एवं प्रभारी संचालक विनोद प्रधान ने वीके सिंह को खेल संचालक का कार्यभार सौंप दिया है. बता दें कि भारत सरकार ने खेल संचालक रहे एसएल थाउसेन का स्थानांतरण एडीजी बीएसएफ के पद पर नई दिल्ली में किया गया है, जिसके बाद प्रदेश में ये बदलाव आया है.

वीके सिंह ने संभाला खेल संचालक पद

15 फरवरी के बाद से ही खेल संचालक का पद रिक्त पड़ा हुआ था जिस पर अब वीके सिंह की नियुक्ति की गई है. खेल संचालक वीके सिंह के खेल और युवा कल्याण संचालनालय पहुंचने पर संयुक्त संचालक विनोद प्रधान और बीएस यादव समेत सभी अधिकारियों ने स्वागत किया. कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही वीके सिंह अधिकारियों से विभागीय योजनाओं और खेल गतिविधियों पर चर्चा की.

2014 में भी संभाल चुके हैं पद

1984 बैच के आईपीएस अधिकारी वीके सिंह को संचालक खेल और युवा कल्याण के पद पर स्थानांतरित किया गया है. इसके पूर्व वो डीजीपी मध्य प्रदेश रहे हैं. वीके सिंह साल 2014 में भी संचालक खेल और युवा कल्याण के पद पर कार्य कर चुके हैं. वीके सिंह डीजी जेल, डीजी होमगार्ड, चेयरमैन एमपी पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन, एडीजी एसएएफ, एडीजी योजना प्रबंध, एडीजी अजाक, आईजी सीआईडी, आईजी जबलपुर पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं .

ABOUT THE AUTHOR

...view details