मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'विराट ब्रिगेड' की जीत के लिए मंदिरों में उमड़े फैंस, कर रहे पूजा-अर्चना

By

Published : Jun 16, 2019, 12:59 PM IST

क्रिकेट फैंस टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं. कहीं मंदिर में विशेष पूजा की जा रही है तो कहीं मंदिर में रुद्राभिषेक किया जा रहा है, जबकि कहीं दरगाह पर भारत की जीत के लिए चादर चढ़ाई जा रही है.

ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड

भोपाल। भारत-पाकिस्तान के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का रोमांचक मुकाबला आज इंग्लैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड पर खेला जाएगा. फैंस टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ मांग रहे हैं. कहीं मंदिर में विशेष पूजा की जा रही है तो कहीं रुद्राभिषेक किया जा रहा है, जबकि कहीं दरगाह पर भारत की जीत के लिए चादर चढ़ाई जा रही है.

मंदिरों में उमड़े क्रिकेट फैंस

भोपाल के टीन शेड के नवदुर्गा मंदिर में भारत के विजय के लिए संस्कृति बचाओ मंच ने भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया. क्रिकेट प्रेमी विराट ब्रिगेड को जीत दिलाने के लिए जगह-जगह मंदिरों में पूजा-पाठ कर रहे हैं.

बता दें भारत आज तक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से नहीं हारा है और यही भारत की सबसे बड़ी कामयाबी है. 2019 वर्ल्ड कप के मैच में भारत ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका पर जीत हासिल कर चुका है, जबकि न्यूजीलैंड से मुकाबला रद हो गया था, पांच अंकों के साथ भारत 10 टीमों की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है. वहीं पाकिस्तान चार मैचों में से दो हार चुका है, एक मैच बारिश के कारण रद हो गया था. पाकिस्तान सिर्फ एक मैच जीतकर 10 टीमों की अंकतालिका में 8वें स्थान पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details