मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Bhopal:दूसरी महिला से पति कर रहा था बात, विरोध करने पर पत्नी के साथ किया dishoom-dishoom

राजधानी भोपाल (bhopal) में मारपीट(maarpeet) का मामला सामने आया है. जहां पति ने पत्नी की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि महिला ने पति के दूसरी महिला से बात करने का विरोध किया था. पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jun 19, 2021, 8:57 AM IST

maarpeet ka mamla
मारपीट का मामला

भोपाल(bhopal)। जिले के पिपलानी थाना क्षेत्र में मारपीट(maarpeet) का मामला सामने आया है.जहां एक पुलिसकर्मी की पत्नी ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है.मामले को लेकर पिपलानी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. अशोका गार्डन थाने में पदस्थ पवन सिंह रघुवंशी की पत्नी का आरोप है कि हवलदार (constable)किसी दूसरी महिला से बात कर रहा था पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसे डंडे से पीटा और मुक्कों से मारा . पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

एफआईआर की कॉपी


पत्नी ने पति पर दूसरी महिला से बातचीत करने का लगाया आरोप

हवलदार पवन सिंह रघुवंशी की पत्नी ने दूसरी महिला से बात करने का आरोप लगाया. महिला का आरोप है उसका पति दूसरी महिला से बात कर रहा था . बात करता देखने के बाद महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने उसकी पिटाई कर दी. इस पूरे मामले में पुलिस ने धारा 323 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

झगड़े के दौरान हुई झूमाझटकी

हवलदार ने महिला को धमकी भी दी.पीड़ित महिला के परिजन देवास से भोपाल भी पहुंच गए.हवलदार ने धमकी देते हुए कहा अगर उसने इसकी शिकायत की तो आगे भी उसके साथ मारपीट करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details