मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन से परेशान मूर्तिकार ने नदेश्वरी मंदिर में काटी जीभ

By

Published : Apr 19, 2020, 11:34 AM IST

मुरैना जिले के निवासी मूर्तिकार विवेक शर्मा ने लॉकडाउन से परेशान होकर गुजरात के पालनपुर में नंदेश्वरी मंदिर में अपने जुबान की बलि देवी को चढ़ा दी.

man cuts his tongue off
मूर्तिकार ने काटी जीभ

बनासकांठा/मुरैना। लॉकडाउन के चलते घर नहीं लौट पाने से परेशान मध्यप्रदेश के एक मजदूर ने गुजरात के बनासकांठा जिले के एक मंदिर में अपनी जीभ काट ली. कुछ लोगों का कहना है कि उसने देवी को प्रसन्न करने के लिए अपनी जुबान की बलि दी है. मुरैना जिले में रहने वाला मूर्तिकार विवेक शर्मा (24) शनिवार को सूईगाम तहसील के नदेश्वरी गांव में नदेश्वरी माता के मंदिर में बेहोशी की हालत में और खून से लथपथ मिला था.

पुलिस उप निरीक्षक डी परमार ने बताया कि मूर्तिकार ने अपनी काटी हुई जीभ हाथ में पकड़ रखा था, जिसके बाद उसे सूईगाम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसने बताया कि जिस मंदिर में ये हादसा हुआ, वह लॉकडाउन के चलते बीएसफ ने बंद करा रखा था, जिस मंदिर में विवेक शर्मा काम करता था, वो यहां से 14 किलोमीटर दूर था. प्रारंभिक जांच के में पता चला कि विवेक शर्मा लॉकडाउन की वजह से काफी परेशान था. बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि शर्मा ने देवी को बलि देने के तरीके से अपनी जीभ को काटने के बारे में सोचा होगा. जिसके बाद उसने ये कदम उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details