मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कर्नाटक, गोवा के बाद MP में सियासी हलचल तेज, गृहमंत्री का दावा सभी विधायक एकजुट

कांग्रेस की डिनर पार्टी पर सियासी हलचल तेज हो चुकी है. माना जा रहा है कि कर्नाटक और गोवा की स्थिति के बाद मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस बेचैन है. इस बीच गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान सामने आया है.

By

Published : Jul 12, 2019, 2:08 PM IST

फोटो

भोपाल। कांग्रेस की डिनर पार्टी पर सियासी हलचल तेज हो चुकी है. माना जा रहा है कि कर्नाटक और गोवा की स्थिति के बाद मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस बेचैन है, लेकिन प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और चार बार अपना बहुमत साबित कर चुकी है.

गृहमंत्री का दावा सभी विधायक एकजुट

प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने डिनर पार्टी पर कहा कि यह कोई चर्चा का विषय नहीं है. बीजेपी डिनर पार्टी को लेकर जो अनुमान लगाना चाहे लगा सकती है. कर्नाटक और गोवा की स्थिति के बाद मध्यप्रदेश की स्थिति पर गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और सदन में चार चार बार अपना बहुमत साबित कर चुकी है. विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के परिणाम भी सबके सामने हैं. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूरे 5 सालों तक चलेगी.

कर्नाटक और गोवा में बनी स्थिति के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी मध्यप्रदेश में भी कोई उठापटक कर सकती है. इस बीच कांग्रेस ने डिनर पार्टी रखी जिसमें सभी विधायक और मंत्रियों के अलावा सपा और बसपा के विधायक भी शामिल थे. माना जा रहा है कि डिनर पार्टी का उद्देश्य सभी से चर्चा कर एकजुट रहना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details