मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लिफ्ट देकर दंपति को बैठाया, फिर आगे पति को उतारा और चलती ट्रक में किया गैंगरेप

मध्यप्रदेश में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामले में एक विवाहिता के साथ चलते ट्रक में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.

By

Published : Jul 3, 2019, 7:39 PM IST

photo

भोपाल। पुलिस डाल-डाल तो अपराधी पात-पात. कुछ यही स्थिति है आजकल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का. जहां आये दिन महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध सुर्खियों में रहते हैं. बुधवार को खजूरी थाना क्षेत्र में एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. महिला अपने पति के साथ 11 मील तिराहे पर खाना खाने गयी थी. वहां से वापस घर लौटने के लिए कोई साधन नहीं मिला. जिसके बाद ट्रक ड्राइवर से लिफ्ट मांगी थी.

चलते ट्रक में विवाहिता से बलात्कार

लिफ्ट मांगने पर एक ट्रक वाले ने पति-पत्नी को कोलूखेड़ी से बैरागढ़ छोड़ने के लिए ट्रक में बैठाया. कुछ ही दूरी तय करने के बाद ट्रक में सवार तीन युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब महिला के पति ने विरोध किया तो उसे ट्रक से नीचे उतार दिया और महिला के साथ भोपाल-इंदौर हाइवे पर चलती ट्रक में सबने बारी-बारी से रेप किया.


आरोपियों की उम्र 20 और 25 वर्ष के बीच बतायी गयी है. खजूरी सड़क थाना प्रभारी उपेन्द्र भाटी ने बताया कि घटना सोमवार देर रात करीब एक बजे की है. घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया था. आरोपी आकाश, बिट्टू, शुभम के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details