मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों ने कमलनाथ पर लगाया उपेक्षा का आरोप, बोले- हम विकास के साथ

बागी पूर्व विधायक बेंगलूरु से भोपाल पहुंचे जहां उन्होने मिडिया से बात करते हुए अपनी ही पूर्व सरकार पर आरोप लगाए है. विकास के साथ खड़े रहने की बात कही.

By

Published : Mar 22, 2020, 6:42 AM IST

Updated : Mar 22, 2020, 10:13 AM IST

Accused of neglect of former government
पूर्व सरकार पर लगाया उपेक्षा का आरोप

भोपाल| सिंधिया समर्थक सभी पूर्व विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की गई है. सभी पूर्व विधायको के देर रात भोपाल लौटने के दौरान इनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. पूर्व विधायकों ने पूर्व सरकार पर विकास ना करने का आरोप लगाया है. साथ ही सभी पूर्व विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर अपना विश्वास जताया है .

पूर्व सरकार पर लगाया उपेक्षा का आरोप

प्रदेश के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रद्युमन सिंह तोमर का कहना है कि 'हमने केवल विकास का साथ दिया है. विकास को अवरुद्ध करने की कोशिश की गई है. यदि हम सत्ता से चिपके रहते और जनता से किया वादा पूरा नहीं करते तो जनता को क्या जवाब देते. हमने कुर्सी से चिपकना उचित नहीं समझा और हमने विकास को प्राथमिकता दी है. पूर्व विधायक दंडोतिया ने कहा कि ' हम केवल घूमने के लिए गए थे, हमें पूरी तरह से सुरक्षा प्रदान की गई है साथ ही किसी प्रकार की कोई दिक्कत वाली बात नहीं है.'

पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग का कहना है हम अपने क्षेत्रों में वापस लौटेंगे और जनता से मिलकर बातचीत करेंगे और जो संघर्ष हमने किया है इस बारे में सभी लोग जानकारी देंगे. हमने जो संघर्ष किया वह केवल जनता के लिए किया है क्योंकि हम हर हाल में केवल क्षेत्र का विकास चाहते हैं. जिसे लेकर जनता भी हमारा ही साथ देगी.

Last Updated : Mar 22, 2020, 10:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details