मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हैली और राजवीर को भा गया भोपाल, शेयर किए खूबसूरत लम्हे

स्टार भारत के चर्चित शो 'सूफियाना प्यार मेरा' के हैली शाह अपने साथी टीवी कलाकार राजवीर सिंह के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल पहुंची. ईटीवी भारत से हैली और राजवीर दोनों ने अपने टीवी के सफर के बारे में चर्चा की.

By

Published : Jun 23, 2019, 9:41 PM IST

हैली और राजवीर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भोपाल

भोपाल: हैली शाह अपने साथी टीवी कलाकार राजवीर सिंह के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल पहुंची. ईटीवी भारत से हैली और राजवीर दोनों ने अपने टीवी के सफर के बारे में चर्चा की. उन्होंने बताया कि स्टार प्लस से लेकर स्टार भारत तक का सफर बहुत ही खूबसूरत था, इस बीच अच्छे- बुरे अनुभव हुए, जिनसे बहुत कुछ सीखने को मिला, कई तरह के किरदार निभाए जो हमेशा साथ रहेंगे.

हैली और राजवीर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भोपाल

राजवीर ने बताया कि उन्हें एक्टिंग के अलावा ट्रेवलिंग का बहुत शौक है. भोपाल शहर की बात करते हुए राजवीर ने कहा कि यह शहर बहुत ही शांत और खूबसूरत है, यहां वह बार-बार आना जरूर पसंद करेंगे.

हैली ने दर्शकों से कहा कि सभी ने उन्हें बहुत प्यार दिया है और आगे भी वह उम्मीद करती है कि लोग उन्हें ऐसे ही प्यार करते रहेंगे. हैली और राजवीर फिलहाल 'सूफियाना प्यार मेरा' टीवी सीरियल में काम कर रहे हैं. दोनों इससे पहले भी कई सीरियलों में नजर आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details