मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसान संयुक्त मोर्चा को मिला कांग्रेस का साथ, लगाया चक्काजाम

कृषि कानूनों को लेकर देशभर में किसान आंदोलन कर रहे हैं. इस कड़ी में भोपाल में किसान संगठन और कांग्रेस ने मिलकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

By

Published : Feb 6, 2021, 10:27 PM IST

Demonstration of Kisan United Front
किसान संयुक्त मोर्चा का प्रदर्शन

भोपाल।तीन कृषि कानूनों के विरोध में आज किसान संयुक्त मोर्चा ने सरकार को जगाने के लिए देश भर में चक्का जाम किया. मध्य प्रदेश के अधिकतर जिलों में भी इसका असर देखने को मिला. किसानों के इस फैसले को मध्य प्रदेश कांग्रेस का भी समर्थन मिल रहा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपनी सभी जिला और शहर इकाइयों को यह निर्देश दिए थे कि 6 फरवरी को सभी इकाइयां अपने जिले के हाईवे पर दोपहर के 12:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक चक्का जाम करेंगे और उसके फोटो न्यूज़ कटिंग सहित संपूर्ण रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजेगी.

कांग्रेस का चक्काजाम

प्रदेश नेतत्रत्व के निर्देश पर कांग्रेस ने प्रदेश के सभी हाईवे पर चक्का जाम किया. इसी कड़ी में राजधानी के परवलिया हाईवे पर भी कांग्रेस द्वारा चक्काजाम किया गया. जिसमें मुख्य रुप से पूर्व मंत्री पीसी शर्मा एवं कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा एवं कार्यवाहक अध्यक्ष आसिफ जकी मौजूद रहे. यहां किसानों द्वारा जमकर नारेबाजी की गई. किसान विरोधी तीन कानूनों के विरोध में यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details