मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घनश्याम दास का गोंदिया में किया गया अंतिम संस्कार, सीएम शिवराज ने दिया कंधा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ससुर घनश्याम दास मसानी का दिल का दौरा पड़ने से देर रात निधन हो गया, उनके गृह जिले गोंदिया में आज अंतिम संस्कार कर दिया गया.

By

Published : Nov 19, 2020, 8:04 AM IST

Updated : Nov 19, 2020, 10:01 PM IST

Dead body
पार्थिव शरीर

भोपाल।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ससुर घनश्याम दास मसानी का दिल का दौरा पड़ने से देर रात निधन हो गया, गुरुवार को उनका पार्थिव शरीर गोंदिया लाया गया है. आज मसानी का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ मौजूद रहे.

88 साल के घनश्याम दास मसानी ने राजधानी के नेशनल अस्पताल में अंतिम सांसें लीं. सीएम शिवराज सिंह पत्नी साधना सिंह के साथ देर रात अस्पताल पहुंचे. जहां करीब आधे घंटे तक अस्पताल में रुके. इस दौरान उन्होंने गहरा शोक व्यक्त किया.

घनश्याम दास मसानी का पार्थिव शरीर गोंदिया ले जाया गया

घनश्यामदास मसानी का जन्म 15 नवंबर 1932 को महाराष्ट्र के गोंदिया में हुआ था. वह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सक्रिय सदस्य थे. उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज एवं राष्ट्र की सेवा को समर्पित किया था.

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर जताया दुख

सीएम शिवराज सिंह चौहान के ससुर के निधन के बाद कई नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है, नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ससुर घनश्यामदास मसानी के निधन का दुःखद समाचार मिला, ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, और शोक संतप्त परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के ससुर घनश्याम दास रामकिशन मसानी के दुःखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे.

Last Updated : Nov 19, 2020, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details