मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब ठेकेदार की बेटी ने लंदन से किया ट्वीट, पिता को बचाने की लगाई गुहार

By

Published : Nov 5, 2020, 6:31 PM IST

Updated : Nov 5, 2020, 7:56 PM IST

राजधानी भोपाल के शराब ठेकेदार किशन आसुदानी की बेटी ने लंदन से ट्वीट कर पिता की जान को खतरा बताया है. दरअसल किशन आसुदानी ने कुछ दिन पहले अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ बयान दिया था. जिसको लेकर उन्हें फंसाया जा रहा है.

daughter-asked-for-father-safety-by-tweet-from-london
शराब ठेकेदार की बेटी ने लंदन से किया ट्वीट

भोपाल।राजधानी भोपाल के शराब ठेकेदार किशन आसुदानी ने कुछ दिन पहले शराब से जुड़े मामले में गवाही दी थी. इस मामले में उनकी बेटी ने लंदन से ट्वीट किया है कि उनके पिता की जान को खतरा है, क्योंकि उन्होंने अधिकारियों के खिलाफ बयान दिया है. अधिकारी उन्हें फंसाना चाहते हैं और जान से मार भी सकते हैं. साथ ही इस मामले में उन्होंने प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री गृहमंत्री सहित डीजीपी विवेक जौहरी, डीआईजी इरशाद वली और रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला को पत्र भी लिखा है.

शराब ठेकेदार की बेटी ने लंदन से किया ट्वीट

शराब ठेकेदार की बेटी दिव्या असुदानी लंदन में रहकर पढ़ाई करती है. वहीं से उसने ट्वीट किया है और पिता की जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री, गृहमंत्री सहित आला अधिकारियों से पिता को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. दिव्या असुदानी ने ट्वीट किया है कि पिता ने कुछ दिन पहले आबकारी विभाग के अधिकारियों के खिलाफ बयान दिया है, जिसके चलते उन्हें झूठे केस में आबकारी विभाग के अधिकारी विवेक त्रिपाठी फंसाने में जुटे हुए हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले सांची में रायसेन पुलिस ने शराब से भरा ट्रक पकड़ा था. जिसके अंदर 485 पेटी शराब बरामद की गई थी. इस मामले में शराब ठेकेदार किशन असूदानी ने अवैध शराब बेचने वालों पर थाने में जाकर बयान दिया था. जिसको लेकर आबकारी विभाग के अधिकारी उन्हें फंसाने में जुट गए हैं. यह कार्रवाई एसडीओपी सांची अदिति भावसार ने की थी और इस कार्रवाई की भनक आबकारी विभाग को भी नहीं थी.

Last Updated : Nov 5, 2020, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details