मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा मोबाइल चोर गिरोह, चोरी के दस फोन बरामद

राजधानी भोपाल में सक्रिय मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही इनके पास से दस चोरी के मोबाइल भी जब्त किए हैं.

By

Published : Nov 29, 2019, 12:09 AM IST

Crime police arrested mobile gang, used to steal mobiles at the fair in bhopal
पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह किया गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी भोपाल में सक्रिय मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी के कुल 10 मोबाइल जब्त किए हैं. बताया जा रहा है कि इस गिरोह का सरगना मोहम्मद शकीलदिल्ली में बैठकर इस गिरोह का संचालन कर रहा था, शातिर चोरों को अपने गिरोह से जोड़ने के लिए वो पहले पैसे देता था, फिर उनसे चोरी की वारदातों को अंजाम दिलवाता. राजधानी में हुए इज्तेमा में भी इस गिरोह के सदस्यों ने कई चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है. लेकिन पकड़े गए चोरों के पास से भोपाल क्राइम ब्रांच ने सिर्फ 10 मोबाइल फोन ही बरामद किए हैं.

पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह किया गिरफ्तार

इस मामले पर जिला पुलिस का कहना है कि, कई दिनों से पुलिस को लगातार मोबाइल चोरी की सूचना मिल रही थी. जिसके चलते पुलिस को पता चला कि अल्पना टॉकीज के पास एक संदिग्ध व्यक्ति अपने जेब में लगभग चार-पांच मोबाइल लेकर घूम रहा है. इस दौरान क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से चोरी के मोबाइल जब्त किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details