मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश में कोरोना की स्थिति में हो रहा सुधार, सीएम ने कहा- रणनीति बनाएं

भोपाल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों की बैठक ली. जिसमें सीएम ने अधिकारियों को कोरोना से निपटने के लिए रणनीति बनाने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Apr 29, 2020, 11:22 AM IST

Corona's situation is improving in madhya pradesh
प्रदेश में कोरोना की स्थिति में हो रहा सुधार

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना की स्थिति से निपटने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को अब शहर और जिले की परिस्थिति को देखकर रणनीति बनाने के निर्देश दिए हैं.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में अधिकारियों ने बताया कि मध्यप्रदेश में कुल 3 हजार 942 कोरोना सेंपल में से 223 ही पॉजिटिव आए. भोपाल की स्थिति में विशेष सुधार हुआ है, यहां 2030 सैंपल में से 30 पॉजिटिव आए हैं.

इसी तरह उज्जैन और जबलपुर की स्थिति में भी सुधार है. उज्जैन के 225 सैंपल में से 4 और जबलपुर के 222 सैंपल में 1 पॉजिटिव आया है. वहीं ग्वालियर के 225 टेस्ट में से कोई भी पॉजिटिव नहीं मिला है.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्य सचिव ने स्पष्ट किया है कि क्षेत्रों में केवल गली नुक्कड़ की दुकानें खुलेंगी, बाजार नहीं खोले जाएंगे. ये सभी कलेक्टर सुनिश्चित कर लें. वहीं अधिक संक्रमित जिलों एवं संक्रमित क्षेत्रों में केवल जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details