मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होम डिलीवरी और बुखार क्लिनिक से मिलेगा कोरोना मरीजों को मेडिकल किट

By

Published : May 8, 2021, 2:07 PM IST

फीवर क्लीनिक और होम डिलीवरी के माध्यम से होम आइसोलेशन में रहे कोरोना मरीजों को मेडिकल किट दी जा रही है. नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेन्द्र के मुताबिक करीब एक लाख मेडिकल किट बांटी जा चुकी है.

corona-patients-will-get-medical-kit-in-bhopal
फीवर क्लीनिक और होम डिलीवरी के जरिए मिलेगी मेडिकल किट :भूपेंन्द्र सिंह

भोपाल। होम आइसोलेशन में रहे कोरोना संक्रमित मरीजों को मेडिकल किट दी जा रही है. मंत्री भूपेंन्द्र सिंह के मुताबिक अभी तक 1 लाख 79 हजार 153 मेडिकल किट बांटी जा रही हैं.

घर में आइसोलेट मरीजों को बांटी जा रही मेडिकल किट

मध्य प्रदेश में कोरोना के संक्रमण को रोकने और मरीजों को बेहतर इलाज देने के प्रयास जारी है. इसी क्रम में होम आइसोलेशन के मरीजों को उपचार के लिए मेडिकल किट बांटी जा रही है. अब तक राज्य में लगभग 1 लाख 80 हजार मेडिकल किट का वितरण किया जा चुका है. राज्य में होम आइसोलेट कोरोना मरीजों को मेडिकल किटों का वितरण लगातार किया जा रहा है. नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बताया है कि अभी तक 52 जिलों में 1 लाख 79 हजार 153 मेडिकल किट वितरित की जा चुकी हैं.

'मौत के साए' में जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल : बात नहीं बनी, तो और बिगड़ेंगे हालात

अब तक 1 लाख 79 हजार किट बांटी गई

मंत्री सिंह ने बताया है कि 18 अप्रैल से 4 मई के मध्य नगरीय क्षेत्रों में फीवर क्लीनिक और होम डिलीवरी के माध्यम से 1 लाख 79 हजार 153 मेडिकल किट कोविड मरीजों को उपलब्ध कराई गई. मंत्री ने बताया कि राज्य में अब तक हर रोज 8 हजार से लगभग 17 हजार तक मेडिकल किट का वितरण किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details